गार्ड को धक्का देकर डीएम ऑफिस में घुसे सपा कार्यकर्ता और जमकर मचाया उत्पात, देखें वीडियो

Akhilesh Tripathi

Publish: Dec, 07 2017 06:51:38 PM (IST)

Mau, Uttar Pradesh, India
गार्ड को धक्का देकर डीएम ऑफिस में घुसे सपा कार्यकर्ता और जमकर मचाया उत्पात, देखें वीडियो

हंगामा करने वालों में सपा के जिला अध्यक्ष के अलावा जिला पंचायत अंशा यादव, ब्लॉक प्रमुख सुधीर, अरशद जमाल सहित कई नेता शामिल थे ।

मऊ. सपा नेताओं ने बिजली की बढ़ी कीमतों के विरोध में कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया। धरना दे रहे समाजवादी पार्टी के नेताओं का प्रत्रक धरनास्थल पर जिला प्रशासन के अधिकारियो द्वारा नही लेने पहुंचने पर नाराज समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में गार्ड को धक्का दे दिया और कार्यालय के अन्दर घुसकर सरकार, प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

 

मिली जानकारी के अनुसार सपा नेताओं ने जिलाधिकारी को पत्रक देने के लिए 1.30 बजे का समय दिया था, लेकिन जब जिला प्रशासन की तरफ से कोई अधिकारी पत्रक लेने धरना स्थल पर नही पहुंचा, तब सपा नेताओं ने हंगामा और नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी की गौर मौजूदगी में कार्यालय के अन्दर गार्ड को जबरदस्ती धक्का मारते हुए घुस गये और हंगामा किया। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के चेम्बर में समाजवादी पार्टी जिन्दाबाद, अखिलेश यादव जिन्दाबाद और जिला प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

 

यह भी पढ़ें:

दो वोटों की कमी से जीत गयी समाजवादी पार्टी, बीजेपी के खाते में जाते-जाते बच गयी यह सीट

 

 

सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर पहुंचे मुख्य राज्स्व अधिकारी ने सपा नेताओं का पत्रक लिया। वहीं जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर ड्यूटी कर रहे गार्ड ने बताया कि हम उन लोगों को रोक रहे थे, लेकिन वह लोग नहीं माने और धक्का देकर हमको दबा दिए थे और हम किसी तरह से अपनी जान बचाये हैं । हंगामा करने वालों में सपा के जिला अध्यक्ष के अलावा जिला पंचायत अंशा यादव, ब्लॉक प्रमुख सुधीर, अरशद जमाल सहित कई नेता शामिल थे ।

 

वहीं इस पूरे मामले पर सपा के जिलाध्यक्ष ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशन पर पूरे प्रदेश में धरना का कार्यक्रम किया गया था, जिसमें बिजली की बढी हुयी दरें वापस लेने की मांग की गई है।

 

BY- VIJAY MISHRA

Ad Block is Banned