scriptस्पेशल हैंडलूम एक्सपो में कई प्रदेशों के हथकरघा उत्पाद एक छत के नीचे | Special Handloom Expo Starts in Mau | Patrika News

स्पेशल हैंडलूम एक्सपो में कई प्रदेशों के हथकरघा उत्पाद एक छत के नीचे

locationमऊPublished: Dec 09, 2019 10:06:16 am

22 दिसम्बर तक चलेगी प्रदर्शनी।

Handloom Expo

हैंडलूम एक्सपो

मऊ. यूपी के मऊ जिले के नगर क्षेत्र स्थित सोनी धापा के मैदान पर स्पेशल हैण्डलूम एक्सपों के तहत हथकरघा प्रदर्शनी लगाई गयी है। जिसमें 08 दिसम्बर से लेकर 22 दिसम्बर तक जनपद वासी प्रदर्शनी में पहुच कर खरीदारी कर सकते हैंं। आय़ोजित प्रदर्शनी में देश और प्रदेश के विभिन्न स्थानों से आये दुकानदारों ने अपने उत्पादों की बिक्री के लिये स्टॉल लगाए हैं। सभी स्टालों पर हस्त कला का विशेष उत्पाद आकर्षण का केन्द्र बनेे हुए हैं।
बतादें कि रविवार के दिन अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने प्रदर्शनी के शुभारंभ के अवसर पर पहुच कर स्टालों का जायजा लिया। साथ ही जनपद वासियों से अपील किया की वो प्रदर्शनी में पहुंंच कर अपनी जरुरत के उत्पादों की खरीददारी करेंं। वहींं हथकरघा वस्त्र उद्योग के सहायक आय़ुक्त अनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदर्शनी विकास आय़ुक्त हथकरघा वस्त्र मंत्रालय भारत सरकार द्वारा लगाया गया हैं। यहां पर देश और प्रदेश के 35 स्थानों से आये दुकानदारों ने स्टाल लगाया है। सभी स्टालों पर हथकरघा के विशेष कला का प्रदर्शन किया गया है।
By Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो