scriptअखिलेश यादव ने किया था Express Way पर कमेन्ट, क्वालिटी चेक करने पहुंचे अधिकारी | Sr ias vanish awasthi said on purvanchal express way for developement | Patrika News

अखिलेश यादव ने किया था Express Way पर कमेन्ट, क्वालिटी चेक करने पहुंचे अधिकारी

locationमऊPublished: Nov 07, 2021 06:08:55 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने पूर्वञ्चल एक्स्प्रेस वे पर कमेन्ट करते ही वहाँ काम में तेजी और गुणवत्ता दोनों ही देखने को मिलने लगी है।

photo_2021-11-07_18-04-54.jpg

File Photo of IAS Avnish Awasthi During Visit of Purvanchal Express way

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मऊ. राजनीति का केंद्र बने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने एसीएस गृह अवनीश अवस्थी खुद मौके पर गए। स दौरान उनके साथ कई क्षेत्रीय प्रमुख अधिकारी मौजूद रहे। वहीं इस दौरे के पीछे कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव के इस सड़क की क्वालिटी पर किए गए कमेन्ट को बताया जा रहा है।
मऊ क्षेत्र के मोहम्मदाबाद में निरीक्षण के दौरान जिले के डीएम व एसपी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। अपर मुख्यसचिव गृह अवनीश अवस्थी सड़क की गुणवत्ता व चल रहे कार्यों का जायजा लिया। अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि 16 नवंबर को जनता के लिए समर्पित हो जाएगा।
उन्होने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बनने से इलाके का विकास 2 प्रतिशत तक बढ़ जाएगा। इसलिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का निर्माण होने से मऊ जिले का भी विकास होगा।

जनता की मांगों को देखते हुए मऊ जिले के रानीपुर को एक्सप्रेस-वे से जोड़ दिया गया है। तेजी से काम भी शुरू हो गया है। एक्सप्रेस वे लाइफ लाइन साबित होगा।

आपको बताते चलें कि कुछ दिनों से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर यात्रा के दौरान कई सवाल खड़े किए थे। चाहें सड़क की गुणवत्ता या जनता से जुड़ी सुविधाओं को लेकर। इसको लेकर सरकार ने सड़क की क्वालिटी पर काम करने को विशेष ध्यान दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो