scriptयूपी उपचुनाव: सपा से सुधाकर सिंह और बीजेपी से विजय राजभर ने किया नामांकन, किया यह दावा | Sudhakar Singh and Vijay Rajbhar nomination from ghosi by election | Patrika News

यूपी उपचुनाव: सपा से सुधाकर सिंह और बीजेपी से विजय राजभर ने किया नामांकन, किया यह दावा

locationमऊPublished: Sep 30, 2019 06:36:40 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

विकास के मुद्दे को लेकर चुनावी रण में जंग करने की तैयारी

Sudhakar Singh and Vijay Rajbhar

सुधाकर सिंह और विजय राजभर

मऊ. यूपी उपचुनाव को लेकर नामांकन के आखिरी दिन समाजवादी पार्टी के सुधाकर सिंह और भारतीय जनता पार्टी के विजय राजभर ने पर्चा भरा । इन दोनों प्रत्याशियों को पार्टी ने एक दिन पहले ही प्रत्याशी बनाया गया था। नामांकन दाखिल करने के बाद दोनों प्रत्याशियों ने अपनी- अपनी जीत का दावा भी किया।
सुधाकर सिंह इस सीट पर दो बार विधायक चुने जा चुके हैं। 2017 के चुनाव में बीजेपी के फागू चौहान ने सुधाकर सिंह को हराकर जीत हासिल की थी। फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल बनाये जाने के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है ।दोनों ही प्रत्याशी विकास के मुद्दे को लेकर चुनावी मैदान में होने की बात कर रहे हैं। सुधाकर सिंह का कहना है कि इस सीट सहित पूरे जनपद में सपा की अखिलेश सरकार ने विकास किया है, लेकिन उन कामों पर अपना फोटो लगाने का काम बीजेपी सरकार कर रही है। वहीं विजय राजभर ने बताया कि उनकी पार्टी पूरे देश में विकास को लेकर काम कर रही है। बस उसी विकास को आगे बढ़ाते हुए चुनाव लड़ा जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो