छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर सूरज सिंह की जीत, महामंत्री बने चंद्रविजय राय

विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के पद पर गानिम अब्दुल अजीज ने 190 मत पा कर अपने निकटतम दावेदारों को शिकस्त दिया

मऊ. यूपी के मऊ जिले के नगर क्षेत्र स्थित डीसीएसके पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव का परिणाम बुधवार शाम को आया। जिसमें अध्यक्ष पद पर सूरज सिहं ने कब्जा जमाया। इसके साथ ही चन्द्रविजय राय महामंत्री और उपाध्यक्ष पद पर अखिलेश भारती ने अपना परचम लहराया।

बतादें कि कङी सुरक्षा व्यवस्था के बीच डीसीएसके पीजी कालेज के मतगणना की पक्रिया संपन्न हुआ। जिसमें अध्यक्ष पद पर सूरज सिहं ने 775 मत पाकर शिवम सिहं को 377 मतों से शिकस्त दिया। इसके साथ ही महामंत्री पद पर चन्द्र विजय राय ने 888 मत पाकर अबुबकर सिद्दीकी को 88 मतों से हराया।

वहीं उपाध्यक्ष पद पर अखिलेश भारती ने 1173 वोट पाकर मोहम्मद शोहराब को 762 मतों के बङे अंतर से पटकनी दी। पुस्तकालय मंत्री के पद पर 706 मत पाकर फैयाज, कला संकाय प्रतिनिधि के पद पर अमीर हमजा ने 776 मत पाया, विज्ञान संकाय प्रतिनिधि के पद पर गानिम अब्दुल अजीज ने 190 मत पा कर अपने निकटतम दावेदारों को शिकस्त दिया।

Ashish Shukla
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned