scriptयूपी पुलिस के सिपाही ने पत्नी को भेजी तलाक की नोटिस | teen talaq notice ob wife by husband in mau | Patrika News

यूपी पुलिस के सिपाही ने पत्नी को भेजी तलाक की नोटिस

locationमऊPublished: Jun 26, 2019 08:56:09 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मानसिकता से बाहर नहीं आ रहे हैं और महिलाओं को खिलौना समझने से बाज नहीं आ रहे हैं

up news

यूपी पुलिस के सिपाही ने पत्नी को भेजी तलाक की नोटिस

मऊ. यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात महफूज आलम खान ने अपनी पत्नी समा परवीन को कोर्ट से तलाक की नोटिस भेज दी है। कोर्ट से नोटिस मिलने के बाद पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई। बुधवार को समां परवीन ने जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पत्नी का कहना है कि जहां देश की सरकार इस घिनौने कानून को रोकने के लिए सख्ती से कदम उठा रही है तो वहीं अब भी कुछ लोग इस मानसिकता से बाहर नहीं आ रहे हैं और महिलाओं को खिलौना समझने से बाज नहीं आ रहे हैं।
बतादें कि वाराणसी जिले की रहने वाली शमा परवीन की इसी जिले के महफूज आलाम से चार साल पहले हुई थी। हालांकि पत्नी समा का आरोप है कि शादी से पहले ही उसके पति महफूज ने उसके साथ दुराचार किया था बाद जब पुलिस केस में बाद महफूल के जेल जाने की नौबत तक आ गई तो लोगों के दबाव के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे।
शादी के बाद दोनो से एक बच्चा पैदा हुआ । लेकिन महफूल पत्नी पर दहेज के लिए दबाव बनाता रहता था। दहेज नहीं मिलने पर पति ने समा को मायके भेज दिया। दो साल तक मायके छोड़ने के बाद अब महफूज आलम ने अपनी पत्नी को कोर्ट से तलाक का नोटिस भेजने का काम किया है । कोर्ट का नोटिस मिलते ही समा परवीन के पैरों तलो जमीन खिसक गयी । और वह न्याय पाने के लिए मऊ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो