scriptमऊ में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, नाली के पानी के विवाद में चले लाठी डंडे | Teenager Beaten to Death in Mau During Drainage Water Dispute | Patrika News

मऊ में किशोर की पीट-पीटकर हत्या, नाली के पानी के विवाद में चले लाठी डंडे

locationमऊPublished: Aug 24, 2020 02:17:03 pm

यूपी के मऊ में नाली के पानी के विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें 16 साल के एक किशोर की मौत हो गई। मौत के बाद परिजन और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।

Mau Thana Ghosi

मऊ थाना घोसी

मऊ. यूपी के मऊ जिले में नाली के पानी के विवाद में 16 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने उसके शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के आधिकारी दल-बल के साथ पहुंच गए और लोगों को समझाया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊ के घोसी कोतवाली अंतर्गत बोझी क्षेत्र के कुड़हनी गांव के शिवप्रसाद, अनूप, प्रदीप अमरजीत के बीच रास्ते व नाली के पानी केा लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को इसी को लेकर पहले तू-तू मैं-मैं हुआ फिर विवाद बढ़ा तो लाठी-डंडे निकल गए। जमकर मारपीट हुई। लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटे जाने के चलते 16 साल का लड़का किशोर प्रवीण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

 

किशोर की मौत से गुस्साए परिजनों और गांव वालों ने शव को नेशनल हाइवे पर रखकर सड़क जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस वहां पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की। आक्रोशित परिजन और ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जब वह नहीं माने तो आखिरकार सीओ घोसी धनंजय मिश्रा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्हें काफी समझाया, देर शाम के बाद जाकर लोगों का धरना समाप्त हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो