scriptबुर्का पहनकर कुरियर कम्पनी से 15.61 लाख रूपये और 15 मोबाइल उड़ाये, ऐसे रची थी साजिश | Two Person arrested in Courier Company Theft case in Up Mau | Patrika News

बुर्का पहनकर कुरियर कम्पनी से 15.61 लाख रूपये और 15 मोबाइल उड़ाये, ऐसे रची थी साजिश

locationमऊPublished: Dec 04, 2019 03:49:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कम्पनी के असिस्टेंट टीम लीडर ने अपने साथी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम
चोरी के 6 लाख रुपये, 09 मोबाइल फोन और 2 बाइक बरामद

Courier company theft case

कुरियर कंपनी में चोरी का खुलासा

मऊ. नगर कोतवाली क्षेत्र के बलिया मोड़ के पास से कुरियर कम्पनी से 13 सितम्बर को 15 लाख 61 हजार रुपये और 15 की संख्या में मोबाइल चोरी के मामले का खुलासा हो गया है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, उनके पास से चोरी के 6 लाख रुपये, 09 मोबाइल फोन और 2 बाइक बरामद हुआ है ।
घटना के संबंध में सीओ सिटी राजकुमार ने बताया कि मामले में हलधरपुर थाने के जमदरा गांव निवासी उदय प्रकाश यादव को गिरफ्तार किया, जो कि उसी कम्पनी में असिस्टेंट टीम लीडर के पद पर काम करता था। उसी के साथी हरेन्द्र कन्नौजिया जो कि सरायलखंशी थाने के बढुआ गोदाम का निवासी है, उसी के साथ मिलकर उदय प्रकाश यादन ने मेन गेट की दूसरी चाभी बनवाकर हरेन्द्र को दे दिया। घटना के दिन अपनी बेटी के बीमारी का बहाना बनाकर स्वयं आजमगढ़ चला गया। उसका साथी हरेन्द्र बुर्का पहनकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। साथ ही चोरी के सामानों को बरामद किया। इसके बाद संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो