काला पासी और सन्नी गैंग के दो शातिर सुपारी किलर गिरफ्तार

एक साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया

By: Ashish Shukla

Published: 20 Jul 2018, 08:39 PM IST

Mau, Uttar Pradesh, India

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद मे पूर्वाचल के चर्चित काली गैगं और सन्नी गैंग के दो बदमाशो को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।

जनपद के रानीपुर थाना इन्चार्ज को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश असलहे से लैस होकर किसी बड़ी वारदात को अंजान देने की फिराक में हैं। थाना इन्चार्ज और स्वाट टीम प्रभारी ने थाना क्षेत्र के पलिया गांव के मोड पर घेराबन्दी करके बाइक से आ रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशो ने पुलिस को देखकर फायरिगं शुरु कर दिया ।

बदमाशो को फायरिगं करते हुए देखकर पुलिस मोर्चा लेकर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो हथियार और कारतूस बरामद किया गया है। बदमाशों से पुछताछ के दौरान पता चला कि एक बदमाश आजमगढ जनपद में काली गैगं के नाम से रजिस्टर्ट गैंग से ताल्लूक रखता है ।

गिरफ्तार बदमाश का नाम चाँद बाबू उर्फ छोटू है, पुलिस की पूछताछ के दौरान छोटू ने बताया कि अब तक उसने एक दर्जन हत्याकाण्ड को अन्जाम दिया है। इतना ही नहीं ये भी कहा कि वो किसी की हत्या करने की योजना से जा रहे थे।

वहीं दूसरा गिरफ्तार बदमाश अनिरुद्व पान्डेय है । अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चेकिंग अभियान के दौरान काली पासी गैंग के दो शार्प शूटरो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है । पुलिस की गिरफ्त मे आये शार्प शूटर अन्तर्जनपदीय है , और इनके उपर दर्जन भर से अधिक हत्या के मामले है ।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned