डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बयान, जनता बीजेपी के साथ, 2019 में फिर बनेगी मोदी की सरकार

डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बयान, जनता बीजेपी के साथ, 2019 में फिर बनेगी मोदी की सरकार

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Dec, 08 2018 08:52:16 PM (IST) Mau, Mau, Uttar Pradesh, India

300 करोड़ रुपए से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

मऊ. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने घोसी तहसील क्षेत्र के गोंठा नवीन मंडी स्थल परिसर में पीडब्ल्यूडी विभाग की तरफ से आयोजित सरकारी कार्यक्रम में 300 करोड़ रुपए से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया । सीएम केशव मौर्य ने कहा कि अयोध्या के मामले पर रामचंद्र भूमि को लेकर चल रहे आंदोलन को बीजेपी का खुला समर्थन है । अयोध्या में जब भी बनेगा राम मंदिर बनेगा, बाबर के नाम पर एक भी ईंट वहां पर नहीं जाएगी ।


डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों में विकास का काम चार और पांच जनपदों तक ही सीमित रह जाता था लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रदेश के 75 जिलों में विकास कार्य बराबर हो रहा है, बीजेपी का लक्षण दुनिया में भारत का नंबर वन बनाना है विपक्षी दल चाहे कितनी भी एकजुट हो जाएं लेकिन जब तक जनता बीजेपी के साथ रहेगी तब तक मोदी जी को कोई हरा नहीं पाएगा और 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएगी।


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास तभी संभव होगा जब देश में उत्तर प्रदेश नंबर एक पर होगा, उत्तर प्रदेश की जनता ने बीजेपी को जितना बड़ा समर्थन दिया है उतना बड़ा समर्थन इतिहास में किसी भी पार्टी को आज तक नहीं मिला है प्रदेश की जनता ने बीजेपी को 325 विधायक दिए हैं विकास कार्यों की भूमिका में बहुत ही महत्वपूर्ण है हम लोग जनता के सेवक हैं और जनता की सेवा करना ही हमारा दायित्व है।


उन्होंने कहा कि जितना विकास उत्तर प्रदेश में मऊ जनपद का हो रहा है, उतना ही विकास पूरे प्रदेश के अन्य जनपदों का भी एक साथ हो रहा है वहीं अयोध्या प्रयागराज मथुरा और तमाम बड़े धार्मिक नगरों का विकास देखकर विपक्षी दल परेशान हैं। कानून व्यवस्था के मामले पर कहा कि गुंडे माफियाओं की खैर प्रदेश में नहीं है जनता भय मुक्त हो और अपराधी भययुक्त होने चाहिए।

केशव मौर्या ने भारतीय सेना को हनुमान की संज्ञा दी और कहा कि जिस तरीके से हनुमान जी ने पहली बार लंका में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था और लंका को तहस-नहस कर दिया था उसी तरीके से भारतीय सेना ने भी सर्जिकल स्ट्राइक का देश का मनोबल ऊंचा किया था हमारी भारतीय सेना हनुमान है। हमारा प्रयास है कि मऊ जनपद का विकास व्यापक स्तर पर हूं इसके लिए तमाम सरकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं हमारी सरकार का प्रयास है भ्रष्टाचार मुक्त हो देश। योगी मोदी के नेतृत्व में देश प्रदेश तेजी के साथ विकास कर रहा है।

सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं पर उन्होंने कहा कि इनका लाभ जनता के बीच में सीधे तौर पर मिलना है जिसमें प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना उज्जवला योजना राशन कार्ड वितरण योजनाओं का लाभ जनता को जनता का विकास अगर पूरी तरह से हो जाएगा तो जनता सपा बसपा कांग्रेस किसी को भी नहीं पूछेगी।

 

BY- VIJAY MISHRA

Ad Block is Banned