राज्यपाल ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ की, कहा- पीएम के नेतृत्व में बढ़ रहा देश 

 राज्यपाल ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ की, कहा- पीएम के नेतृत्व में बढ़ रहा देश 
Ram naik

 मंझवारा में डॉ. रामकमल राय व उनकी पत्नी राजकुमारी राय की मूर्ति का किया अनावरण

मऊ. यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने गुरूवार को घोसी कोतवाली के मंझवारा में डॉ. रामकमल राय व राजकुमारी राय प्रशिक्षण संस्थान में उनकी मूर्ति का अनावरण किया। समाजवादी विचाराधारा के चिन्तक और लेखक रामकमल राय की जन्मतिथि के अवसर पर मूर्ति का अनावारण के बाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वर्तमान मे केन्द्र और प्रदेश की सरकार का गुणगान किया तो वहीं पिछली सपा सरकार की आलोचना भी की। इस कार्यक्रम में संचार राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के अलावा बीजेपी सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे।  


डॉ. रामकमल राय के जीवन पर प्रकाश डालते हुए राज्यपाल ने तमाम समाजवादी विचारधारा के विचारकों जय प्रकाश नारायण, रामनारायण व लोहिया का नाम लेते हुए कि यह समाजवादी पार्टी की पूंजी नही है, समाजवाद पूरे समाज और देश की पूजी है इस पर सबका अधिकार है।  राज्यपाल राम नाइक ने अपने बताया कि वह तीन बार विधायक और पांच बार सासंद रहे हैं, जिसमें वह अपने काम का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन वह राज्यपाल बने, उस दिन से 31 मई तक का कुल 1045 दिन होता है, जिसमें उन्होंने 17 हजार 400 लोगों से मुलाकात किया, लखनऊ में कुल 629 कार्यक्रमों में भाग दिया, इसके अलावा पूरे उत्तर प्रदेश में 386 कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया है। 




उन्होंने मोदी और योगी सरकार में होने वाले कामों की तारीफ भी की। लेकिन जब मीडिया से जब इस बात की ओर ध्यान दिलाया तो उन्होंने मंच पर कही हुयी बातो को घुमाने का प्रयास किया और कहा कि वो कोई राजनीतिक व्यक्ति नही है, उन्होंने  सरकार के कामों को कहा है बीजेपी की बात नही की है । 






कार्यक्रम को राज्यपाल के बाद केन्द्रीय दूरसंचार राज्मंन्त्री  मनोज सिन्हा ने भी संबोधित किया और कहा कि डॉ. धर्मवीर भारती लेखक समाज सुधारक व चिन्तक थे , जिस धर्मवीर भारती ने इलाहाबाद को हरामजादा कहा था, उसी शहर को डॉ. रामकमल राय में अपनाया, ये इनके अन्दर की खूबी थी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned