पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, तीन अवैध असलहे, जिंदा कारतूस बरामद

Sarweshwari Mishra | Publish: May, 08 2019 04:33:00 PM (IST) | Updated: May, 08 2019 05:44:55 PM (IST) Mau, Mau, Uttar Pradesh, India

प्रधान को गोली मारने की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल था

मऊ. सरायलखन्सी थाना क्षेत्र के बबुआपुरा गांव के ग्राम प्रधान को अज्ञात बदमाशों ने सुबह चार बजे गोली मारकर घायल कर दिया था। प्रधान को गोली मारने की घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल था। ग्राम प्रधान को गोली मारने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय थाना क्षेत्र के पिपरीडीह इलाके के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास तीन अवैध असलहा, जिन्दा कारतूस और एक बाइक को बरामद करने काम किया है। घटना के बाद ग्राम प्रधान विनोद यादव को उनके परिजन और गांव के लोगों ने आनन-फानन में इलाज के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान गंभीर हालत को देखते डाक्टरों ने ग्राम प्रधान को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। मामले में पुलिस ने आज बड़ा खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार करने काम किया है।

 

ग्राम प्रधान को गोली मारने वाले बदमशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ के दौरान बताया कि ग्राम प्रधान से जमीन को पट्टा कराने के लिए विवाद हुआ था । जिसको ग्राम प्रधान ने पट्टे की जमीन को खारिज करा दिया था । जिसमें गांव के रहने वाले बृजनाथ यादव से उनका इसी मामले को लेकर विवाद था । क्योंकि पूर्व प्रधान गांव की सरकारी जमीन को अवैध रुप से बृजनाथ को पट्टटा कराने का काम था। लेकिन जब गांव में विनोद यादव ग्राम प्रधान हुए थे इन्होंने उस जमीन को खारिज कराने का काम कर दिया था जिसको लेकर कई बार विवाद हुआ। एक जमीन का विवाद तो दूसरी तरफ चुनावी रंजिश को लेकर मामला तूल पकड़ता गया और बृजनाथ यादव ने अपने कुछ साथियों के साथ में मिलकर ग्राम प्रधान की हत्या करने के लिए लगातार रैकी करते रहे है। जब ग्राम प्रधान एक मई को तिलक समारोह से लौट कर वापस घर पहुंचे घर के बाहर सो रहे थे तो उसी समय में बृजनाथ यादव अपने साथ तीन साथियों को लेकर बाइक से पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिगं करनी शुरू कर दी। जिससे ग्राम प्रधान गम्भीर रुप से घायल हो गया।

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम प्रधान के द्वारा गांव के रहने वाले बृजनाथ यादव ने कूटरचित दस्तावेज के आधार पर जमीन का पट्टा करा लिया था जिसको विनोद ने खारिज करवाने का काम किया इसके अलावा पूछताछ के दौरान चुनावी रंजिश भी समाने निकलकर आयी है जिसकी वजह से ग्राम प्रधान को गोली मारने का काम किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों में बृजनाथ यादव जो ग्राम प्रधान विनोद यादव के घर के रहने वाले है उसका साथी अतीश कुमार निवासी भुजही थाना मोहम्मदाबद गोहाना , जनपद मऊ,सुनीश कुमार उर्फ करिया निवासी रसूलपुर बेयहवा थाना मुबारकपुर, जनपद आजमढ, प्रदीप कुमार निवासी भुजही थाना मोहम्मदाबद गोहाना का रहने वाले है इनके पास तीन अवैध तमंचा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेजने काम किया जा रहा है ।

BY- Vijay Mishra

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned