scriptयूपी पुलिस बनी लव गुरू, थाने में कराई प्रेमी जोड़े की शादी | UP police became love guru in mau | Patrika News

यूपी पुलिस बनी लव गुरू, थाने में कराई प्रेमी जोड़े की शादी

locationमऊPublished: Oct 01, 2016 05:19:00 pm

Submitted by:

एसओ बन गए कैमरामैन, पुलिसकर्मी बने बाराती। शादी से नाखुश परिजनों को भी देना पड़ा आशीर्वाद।

police became love guru

police became love guru

मऊ. शादियां तो आपने बहुत देखी होगी, लेकिन शादी कुछ अलग हटकर हो तो क्या बात। कुछ ऐसा ही अनोखा विवाह देखने को मिला मऊ जिले के हलधरपुर थाने में, जहां घर से भागकर आए एक जोड़े की शादी खुद एसओ ने कराई। एसओ यहीं नहीं रूके उन्होंने इस शादी के लिए खुद को कैमरामैन बना दिया और करने लगे शादी की रिकॉर्डिंग। देखते ही देखते इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस शादी के लिए मानो पूरा थाना शादी के मंडप में तब्दील हो गया। सभी लोगों ने इस जोड़े को शादी के बाद आशीर्वाद दिया और उनके मंगलमय जीवन की कामना की।
​ ​

जानकारी के अनुसार, बलिया जिले के रसड़ा के रहने वाले विरेन्द्र और रविता की शादी उनके घर वालों ने तय किया था। लेकिन कुछ कारणों से रविता के पिता ने शादी करने से इन्कार कर दिया। शादी टूटने से मायूस विरेन्द्र और रविता घर छोड़ मऊ जिले के हलधरपुर थाने के मझौली गांव अपने मौसी के घर पहुंच गए। विरेन्द्र की मौसी को मामला समझते देर नहीं लगी, जब उन्होंने देखा कि विरेन्द्र के साथ वहीं लड़की है, जिसके साथ उसकी शादी तय हुई थी।

देखें वीडियो:

जिसके बाद उन्होंने पुलिस को तुरंत इसकी खबर दी। पुलिस ने दोनों परिवार के लोगों को बुलाया और उनकी शादी को थाने मे बने ब्रम्हबाबा की मन्दिर में ही करा दिया। हालांकि इस शादी के बारे में थाने के एसओ ने कोई बयान नही दिया है, लेकिन आप भी देखकर होरान हो जायेंगे कि इस शादी को सम्पन्न कराने के लिए एसओ ने शादी के पुख्ता प्रमाण तौर पर खुद ही कैमरा चला कर इसकी पूरी रिकॉर्डिगं की। इस शादी का गवाह इलाके की सैकड़ों जनता रही।

देखें वीडियो:


शादी में आए सभी लोगों ने जयमाला पहनाने पर तालिया बजाकर इस जोड़े के हौसले को सराहा। थानेदार समेत सभी ने इस जोड़े को आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो