वीडियो: चुनावी बैठक में जमकर हंगामा, राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी धक्कामुक्की 

  वीडियो: चुनावी बैठक में जमकर हंगामा, राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी धक्कामुक्की 
janwadi party workers

ढाई लाख रुपया बकाया के मामले को लेकर बढ़ा मामला 

मऊ. यूपी में चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे राजनीतिक दलों के बीच बेचैनी बढ़ती जा रही है। चुनाव को लेकर छोटे- छोटे दल भी वर्चस्व के लिए कार्यक्रम का आयोजन कर अपनी भागीदारी जुटाने में लगे हैँ। मऊ में सोमवार को जनवादी पार्टी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान के साथ उनके अपने ही कार्यकर्ताओं ने जमकर धक्का मुक्की की । 


सोमवार को जनवादी पार्टी ने मऊ जिले के निजी प्लाजा में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें जनवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान के साथ में उनके ही कार्यकर्ताओं ने हाथापाई और हंगामा किया। बता दें कि मामला 2013 में एक कार्यक्रम में आनेवाले खर्च को पार्टी ने वहन नही किया था, जिसका ढाई लाख रुपया बकाया था जिसको कार्यकर्ताओं ने उऩके सामने रखा तो इससे इनकार कर दिया तो पूरा माजरा हंगामे में तब्दील हो गया। 

देखें वीडियो: 


लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई करने की जहमत नही उठाई, हालाकि पुलिस प्रशासन पर भी यह एक बडा सवाल खड़ा करती है कि त्योहारों और जनपद की संवेदनशीलता को देखते हुए पूरे जनपद में धारा 144 लागू है तो इस  कार्यक्रम की इजाजत कैसे दे गई.  यह एक सवाल है।  इस मामले में अधिकारियों से बात करने की कोशिस की गई तो कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई।

बता दें कि जनवादी पार्टी सोशलिस्ट का एक कार्यक्रम 2 नवंबर 2013 को आयोजित किया गया था, जिसमें लगभग ढाई लाख रुपये खर्च हुए थे, इसका भुगतान पार्टी द्वारा नही किया गया था। जिसके बाद नगर क्षेत्र के माता पोखरा स्थित एक प्लाजा में आयोजित पार्टी के कार्य़कर्ता सम्मेलन में भाग लेने पहुचें पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिहं चौंहान का कार्यकर्ताओं ने घेरा कर हंगामा करना शुरु कर दिया। साथ ही जमकर नोंकझोक करते हुए हाथापाई भी किया। साथ ही सूचना प्राप्त होते ही मौंके पर पहुची पुलिस ने धारा 144 का हवाला देने के साथ ही कार्यक्रम की अनुमति नही होने की बात कह कर मामले को शान्त कराया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned