19 साल पहले पत्नी और बच्चे को छोड़कर किन्नर बन गया था यह युवक, पत्नी ने ऐसे किया खुलासा

नकली किन्नर की पत्नी ने ऐसे खोला राज

By: sarveshwari Mishra

Updated: 04 Jan 2019, 05:14 PM IST

मऊ. यूपी के मऊ में एक नकली किन्नर का पर्दाफाश हुआ है। जहां शादीशुदा जीवन और पत्नी-बच्चों को छोड़कर युवक किन्नर बन गया। 19 साल बाद युवक के किन्नर ना होने का प्रमाण उसकी पत्नी ने दिया है। कोतवाली पहुंचकर नकली किन्नर की पत्नी ने उसपर मारने-पीटने का आरोप लगाया है।


बता दें कि नकली किन्नर को लोग सुरेंद्र उर्फ श्वेता के नाम से जानते हैं। जो बलिया जनपद के नगरा का रहने वाला है। 19 साल पहले ये व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर मऊ जिले में किन्नर बनकर लोगों के घरों में बधाई देने के नाम पर अवैध वसूली करता था। हालांकि लोग किन्नर के श्राप से डरकर पैसे दे देते थे। वहीं 19 साल के बाद अपने पिता का पता चला तो आनन-फानन में आज पत्नी और बच्चे कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।


इस मामले में नकली किन्नर की पत्नी माधुरी की मानें तो उसके पति सुरेंद्र उर्फ श्वेता किन्नर नहीं है, बल्कि मर्द है। उनके दो बच्चे हैं जिसमें एक लड़की और एक लड़का है। माधुरी ने बताया कि 1984 को उनकी शादी हुई थी। जिसके बाद आए दिन पति मारते पीटते थे। इसके बाद वह उसे और बच्चों को छोड़कर चले गए। काफी खोजबीन के बाद पता चला है कि उसके पति किन्नर बन गए हैं। माधुरी ने बताया कि उसके पति उसे अपनी पत्नी नहीं मानते हैं और न ही बच्चों को अपनी औलाद मानते हैं। माधुरी चाहती है कि उसके पति रहने के लिए घर दें और परिवार चलाने का खर्चा।

उधर नकली किन्नर सुरेंद्र उर्फ श्वेता का कहना है कि हम बहुत गरीब थे। इसलिए जीविका चलाने के लिए ये रूप धारण किया। इससे मेरी शादी हुई थी। जिसके बाद हमसे पत्नी संतुष्ट नहीं थी। इसलिए बार-बार घर छोड़कर चली जाती थी। उसने बताया कि उसकी पत्नी ने दूसरी शादी भी की है।


इस मामले में पुलिस ने बताया कि एक सुरेंद्र उर्फ श्वेता नाम का व्यक्ति किन्नर का रूप धारण कर लोगों के घरों में जाकर अवैध वसूली करता है। जिसका खुलासा आज हुआ है। इस किन्नर की शादी हो चुकी है। जिसके दो बच्चे हैं। इसकी पत्नी और बच्चे ने कोतवाली में तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जाएगी। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned