scriptWinter holidays are starting in schools | स्कूलों में शुरू हो रही हैं जाड़े की छुट्टियां, जानिए कब से बंद हो रहे स्कूल | Patrika News

स्कूलों में शुरू हो रही हैं जाड़े की छुट्टियां, जानिए कब से बंद हो रहे स्कूल

locationमऊPublished: Dec 26, 2023 07:12:33 am

Submitted by:

Abhishek Singh

School Close: केंद्रीय विद्यालय में ये छुट्टियां जहां 25 दिसंबर से शुरू होकर 14 जनवरी तक रहेंगी वहीं प्राइवेट स्कूल भी अपनी सुविधानुसार छुट्टी शुरू कर दिए हैं। शहर के प्रतिष्ठित स्कूल सनबीम की छुट्टियां 31 दिसंबर से शुरू हो रहीं।

,
School closed:
Mau News: पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड शुरू हो चुकी हैं। इसके साथ ही ठंड से बचने के इंतजाम भी शुरू हो गए हैं। इसी के मद्देनजर मऊ के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में जाड़े की छुट्टियां शुरू हो गईं हैं। स्कूलों में ये छुट्टियां पूर्वनिर्धारित हैं। केंद्रीय विद्यालय में ये छुट्टियां जहां 25 दिसंबर से शुरू होकर 14 जनवरी तक रहेंगी वहीं प्राइवेट स्कूल भी अपनी सुविधानुसार छुट्टी शुरू कर दिए हैं। शहर के प्रतिष्ठित स्कूल सनबीम की छुट्टियां 31 दिसंबर से शुरू हो रहीं।
जानिए कब बंद हो रहे सरकारी स्कूल

बात की जाए परिषदीय विद्यालयों की तो 31 दिसंबर से शुरू होकर 14 जनवरी तक चलेंगी। स्कूल महानिदेशक के अनुसार छुट्टियों का कैलेंडर जारी हो चुका है। महानिदेशक ने अध्यापकों से बच्चों को छुट्टियों के लिए होम वर्क देने का निर्देश जारी किया है। इसके साथ ही ठंड पर नजर रखी जा रही। यदि ठंड बढ़ती है तो जिलाधिकारी के आदेशानुसार छुट्टियां भी बढ़ सकती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो