जबरन अप्राकृतिक दुष्कर्म की कोशिश, किशोर ने युवक को ईंट से कूचकर मार डाला

मृतक नये उम्र के लड़कों के साथ करता था अप्राकृतिक यौनाचार, यही बनी मौत की वजह

By: Akhilesh Tripathi

Published: 03 Dec 2019, 07:46 PM IST

मऊ. दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के हमीदपुरा भटकुंआ पट्टी दयाराय मुहल्ले के पास सोमवार की सुबह उमर फारुक की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या के मामले में 16 साल के किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मृतक जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से ईंट से कूचकर उसकी हत्या की गई थी।

Minor arrested in Murder case

हत्याकांड का खुलासा करते हुए सिओ सिटी राजकुमार ने बताया कि हत्याकांड के बाद पुलिस टीम मामले का पर्दाफाश करने में जुटी हुई थी, तभी चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आय़ा। जिसके बाद हत्या के मुख्य आरोपी 16 वर्षीय मोहम्मद सलमान को गिरफ्तार किया, उसने बताया गया कि मृतक उमर फारुक नये उम्र के लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करता था। 01 दिसम्बर की रात्रि में उसे वह अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर हमीरपुरा ले गया। जहां उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करना चाह रहा था और उसे धमका भी रहा था। वह उसे राजदेव प्रधान के खेत में ले गया।

पुलिस के अनुसार मौका देखकर मोहम्मद सलमान ने वहीं पड़े ईंट से उसके सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह गिर गया। इसके बाद दो तीन ईंट मारकर भाग गया। सोमवार सुबह खेत में उसका शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने सूचना दी और छानबीन के बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया और संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned