scriptसउदी अरब से भारत वापस लौटा युवक लापता, तलाश में जुटे परिजन | Young man missing who return from saudi arab | Patrika News

सउदी अरब से भारत वापस लौटा युवक लापता, तलाश में जुटे परिजन

locationमऊPublished: Aug 02, 2019 08:00:06 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

30 जुलाई को बिहार से एक व्यक्ति ने संपर्क किया कि राजकुमार का सामान उनके पास है

Young man missing

युवक लापता

मऊ. सउदी अरब देश से भारत वापस लौटा अचानक लापता हो गया । 29 जुलाई को भारत लौटने के बाद युवक ने परिजनों से बातचीत भी की थी, मगर वह अब तक अपने घर नहीं पहुंचा है । परेशान परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्य़ालय पहुंच कर अपर पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के बनियापार गांव निवासी राजकुमार 29 जुलाई को सउदी अरब देश से इंडिया पहुचा। जिसके बाद वह परिजनों को अपने देश पहुंचने की सूचना दिया। युवक के पिता लौटू राम ने बताया कि उनका बेटा राजकुमार सउदी अरब से घर आने के लिए निकला। इंडिया आने के बाद वह हम लोगों से संपर्क भी किया। 30 जुलाई को बिहार से एक व्यक्ति ने संपर्क किया कि राजकुमार का सामान उनके पास है और वह आ कर अपना सामान ले जाये। इसके बाद किसी अनहोनी का आशंका को देखते हुए परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्य़ालय पहुच कर अपर पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाया।
 

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने कहा कि पिता की शिकायत पर गौर किया जा रहा है। युवक इस जनपद का है इसलिए उसकी तलाश पुलिस टीम औऱ सर्विलांस टीम की मदद से कराया जायेगा, इसके साथ ही रेलवे पुलिस की भी मदद ली जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो