scriptMeerut: Boys Hostel के कमरे से आ रही थी आवाज, युवती बोली- परिजनों को मत बताइएगा | 1 girl and 5 boys caught in meerut medical college boys hostel | Patrika News

Meerut: Boys Hostel के कमरे से आ रही थी आवाज, युवती बोली- परिजनों को मत बताइएगा

locationमेरठPublished: Jan 23, 2020 03:42:39 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

मेरठ मेडिकल कॉलेज के ब्‍वॉयज हॉस्‍टल में सामने आया मामला
पांच युवक व एक युवती पकड़े गए कमरे में
प्रिंसपल ने सभी आरोपियों को हॉस्‍टल छोड़ने को कहा

hostel.jpg
मेरठ। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां मेडिकल कॉलेज (Medical College) के ब्‍वायज हॉस्‍टल (Boys Hostel) में पांच युवक और एक युवती शराब पार्टी करते पकड़े गए हैं। इससे मेरठ मेडिकल कॉलेज में अनुशासन की पोल खुल गई है। मेडिकल मैनेजमेंट ने उनको मौके से पकड़ा है। अब उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: जनता की सुनवाई नहीं करने वाले दो सीओ व तीन एसएचओ को एसएसपी ने दिया नोटिस, पूछा- क्‍यों न कार्रवाई करूं

प्रबंधन ने छुपाए रखी घटना

बताया जा रहा है कि घटना कुछ दिन पुरानी है। इसको मेडिकल प्रबंधन ने दबा कर रखा था। कॉलेज में बाम फैलने पर मामला मीडिया के सामने आ गया। प्रिंसिपल डॉ. आरसी गुप्‍ता का कहना है कि एक युवती और पांच युवक ब्‍वॉयज हॉस्‍टल में बर्थडे पार्टी मना रहे थे। सभी इंटर्न थे। उनके शोर मचाने और हंगामा करने की शिकायत मिली थी। इसके बाद प्रमुख अधीक्षक डॉ. धीरज राज, डॉ. ज्ञानेश्वर टांक व डॉ. लोकेश कुमार को वहां भेजा गया था। वहां सभी नशे की हालत में पाए गए थे। मेडिकल की सटूडेंट को गल्‍र्स हॉस्‍टल भेज दिया गया था। पांचों आरोपियों को हॉस्‍टल खाली करने को कहा गया है। इस बारे में तीनों डॉक्‍टरों ने उनको रिपोर्ट दी है। छात्र व छात्राओं के परिजनों के को जानकारी दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

बच्‍चे का Aadhar Card बनवाने के लिए ये दस्‍तावेज ले जाएं साथ में

यह भी है चर्चा

चर्चा है कि शिकायत मिलने के बाद जब डॉक्‍टर मौके पर पहुंचे तो युवती रोने लगी। हंगामा होने पर हॉस्‍टल में दूसरे कमरों से भी छात्र बाहर निकल आए थे। घटना के बाद स्‍टूडेंट्स ने प्रिंसिपल से आग्रह किया था कि वे उनकी फैमिली को इस बारे में न बताएं। बता दें कि एमबीबीएस के चार साल पूरे होने के बाद छात्र इंटर्नशिप करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो