10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मां थाने से लेकर एसएसपी तक लगा चुकी गुहार, मिल रही धमकियां

10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मां थाने से लेकर एसएसपी तक लगा चुकी गुहार, मिल रही धमकियां

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 16 Sep 2019, 08:41:35 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के गांव का मामला
  • पीडि़त परिवार समझौते का दबाव बना रही पुलिस
  • आरोपियों की तरफ से मिल रही हैं धमकियां

 

मेरठ। मेरठ के थाना सरधना के एक गांव में दस साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी मासूम के गांव के ही है। अपनी पीडि़त बेटी को लेकर मां थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक चक्कर काट चुकी है, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। सोमवार को जिस समय राज्यपाल आनंदीबेन के कार्यक्रम में सभी आलाधिकारी व्यस्त थे, उस समय महिला अपनी पीडि़त बेटी को लेकर एसएसपी कार्यालय न्याय की गुहार लगा रही थी।

यह भी पढ़ेंः मां के साथ ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़, स्कूल भी जाना छोड़ा

एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने बताया कि उसकी दस वर्ष की बेटी के साथ गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी बेटी के माध्यम से हुई तो उसके पैरों तले जमीन निकल गई। रोती बिलखती वह अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची तो थाने से उसको भगा दिया गया। आरोप है कि थाने में उससे अभद्रता की गई। उसको डराया धमकाया गया। इसके बाद वह एसएसपी कार्यालय आई। यहां से एसएसपी ने थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए लिखा। उसके बाद भी थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने इसकी शिकायत 1090 पर की। जिस पर थाना पुलिस घर आई और उसकी बेटी से अलग से बात की और उसकी वीडियो बना ली।

यह भी पढ़ेंः सुभारती विश्वविद्यालय के छात्रों ने ही कार्यालय अधीक्षक की पीट-पीटकर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, देखें वीडियो

महिला का कहना है कि थाना पुलिस आरोपियों से समझौते का दबाव बना रही है। उसने कहा कि आरोपी कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुके हैं। इतना ही नहीं महिला ने कहा कि उसकी बेटी को अगवा करने का भी असफल प्रयास किया गया। इसलिए वह अपनी बेटी को अकेले नहीं छोड़ती हमेशा उसके साथ रहती है। आज एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने कहा कि अरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। जिससे उसको और बेटी को जान का खतरा बना हुआ है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned