script10 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, तनाव | 10 year old innocent murder after kidnapped and raped in Baghpat | Patrika News

10 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, तनाव

locationमेरठPublished: Sep 21, 2018 12:38:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र में बंद बोरे में मिला 10 वर्षीय बच्ची का शव

baghpat

10 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, तनाव

बागपत. बागपत में एक 5वीं की छात्रा को अगवा कर हत्या का सनसीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि गुरुवार देर शाम बच्ची का शव खेकड़ा थाना क्षेत्र में बोर से बरामद हुआ था। बच्ची का शव मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी बागपत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इधर, बच्ची की हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। शुक्रवार सुबह जब बच्ची का शव घर पहुंचा तो परिजनों ने हंगामा करते हुए शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। उन्होंने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। सूत्रों के अनुसार, बच्ची की हत्या बलात्कार के बाद की गई है, जिससे परिजनों में आक्रोश है।
मुन्ना बजरंगी हत्याकांड का सच आया सामने, फारेसिंक जांच में झूठी साबित हुई पुलिस और सुनील राठी की कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची का शव बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र में एक बोरे में मिला था। बच्ची के पिता ने बताया कि बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे उनकी 10 वर्षीय बेटी अपनी बड़ी बहन के साथ दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी, लेकिन दुकान बंद होने के कारण बड़ी बहन ने उसे घर भेज दिया और वह खुद ट्यूशन के लिए चली गई, लेकिन छोटी बेटी घर नहीं पहुंची। शाम तक बच्ची की तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजनों ने थाना खेकड़ा में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
यूपी में फिर भड़की हिंसा, दो पक्षों में पथराव के बाद मची भगदड़, 4 महिलाओं समेत दर्जनभर घायल

गुरुवार को पुलिस ने गहनता से छानबीन शुरू की, लेकिन उनको कोई सफलता हाथ नहीं लगी। देर शाम बच्ची का शव एक बोरे में मिला। बच्ची के हाथ-पैर बंधे थे। मासूम की हत्या का पता चलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। कस्बे में यह बात आग की तरह फैल गई और घटना स्थल पर भीड़ बढ़ने लगी। पुलिस ने आनन-फानन में बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूछताछ में जुट गई। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है। मौके पर पहुंचे एसपी शेलेष कुमार का कहना है कि हत्या करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।
भूसे के ढेर में से अचानक निकलने लगे करोड़ों रुपये, गेहूं में हाथ डाला तो मिले करोड़ों के जेवरात

वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है। परिजनों का कहना है कि समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही बच्ची का शव घर पहुंचा तो कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार करने से किया इनकार कर दिया। इस बीच उनकी पुलिस प्रशासन के साथ नोक-झोंक भी हुई। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो