तमंचा लेकर स्कूल पहुंचा 12वींं का छात्र, बैग खोलते ही उड़े प्रिंसिपल के होश

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के गांव भूड़बराल स्थित जनता इंटर कॉलेज की घटना

By: lokesh verma

Published: 25 Sep 2021, 11:47 AM IST

मेरठ. जिले में एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक 12वीं कक्षा का छात्र स्कूल में तमंचा लेकर पहुंच गया। हालांकि कोई अप्रिय घटना होने से पहले ही इसकी जानकारी प्रिंसिपल को हो गई। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया। इसके बाद से पुलिस तमंचा बरामद करते हुए छात्र से पूछताछ की।

बता दें कि परतापुर थाना क्षेत्र के गांव भूड़बराल स्थित जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का एक छात्र तमंंचा लेकर स्कूल पहुंच गया। इस दौरान जब प्रिंसिपल गजेंद्र वर्मा को बच्चों के पास फोन होने का शक हुआ तो उन्होंने बच्चों की तालाशी ली। इस दौरान छज्जूपुर निवासी कक्षा 12 के एक छात्र के बैग में तंमचा मिला। जिसके बाद कॉलेज में सनसनी फैल गई। कॉलेज के प्रिंसिपल ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। इस संबंध में पुलिस द्वारा कॉलेज के अन्य छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेंं- पीपल के पेड़ के नीचे क्यों पढ़ रहे इस सरकारी स्कूल के बच्चे, आखिर क्या है जादू?

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए छात्र से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है कि किन कारणों से छात्र कॉलेज में तमंचा लेकर आया। इसके साथ ही पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि पहले छात्र का किसी के साथ झगड़ा तो नहीं हुआ था। इस घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को भी दे दी गई है।

यह भी पढ़ेंं- बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला से गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned