scriptएक बंदूक को ढूंढने के लिए अधिकारी के साथ लगाने पड़े 188 सिपाही, जानिये पूरा मामला | 188 trainee soldiers could not find a gun in meerut | Patrika News

एक बंदूक को ढूंढने के लिए अधिकारी के साथ लगाने पड़े 188 सिपाही, जानिये पूरा मामला

locationमेरठPublished: Nov 18, 2019 02:42:11 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लूट का मामला- पुलिस विभाग ने सड़कों पर उतारे 188 प्रशिक्षु सिपाही- सिक्योरिटी गार्ड से लूटी गई बंदूक पुलिस विभाग के लिए बनी पहेली

police_4.jpg
मेरठ. पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के सिक्योरिटी गार्ड से लूटी गई बंदूक पुलिस विभाग के लिए बड़ी पहेली बन चुकी है। पुलिस विभाग ने बंदूका को ढूंढने के लिए बड़ा सर्च अभियान चलाते हुए 188 प्रशिक्षु सिपाहियों को सड़क पर उतार दिया, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड की दोनाली बंदूक का कहीं पता नहीं चल सका।
यह भी पढ़ें

पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार, देखें Video

वहीं पुलिस विभाग का दावा है कि पीएनबी में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चारों बदमाशों की पहचान कर ली गई है। अब फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दबिश दे रही हैं। वहीं सिक्योरिटी गार्ड से लूटी गई दोनाली बंदूक को ढूंढना भी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का बिजली बंबा बाइपास से नूरनगर अंडरपास तक पीछा करने वाले सिपाहियों ने उनके हाथों में बंदूक नहीं देखी थी। इस कारण यह माना जा रहा है कि बदमाशों ने बैग की तरह बंदूक को भी रास्ते में ही फेंका होगा।
वारदात के बाद आला अधिकारियों ने रास्ते में बंदूक को काफी तलाशा था। इसके बाद रविवार को टीपीनगर थाने के एसएसआई प्रवीण कुमार व पुलिस लाइन से 188 प्रशिक्षु सिपाहियों को बंदूक खोजने के लिए सड़क पर उतारा गया, लेकिन करीब चार घंटे के अभियान के बाद भी बंदूक का कहीं अता-पता नहीं चला। वहीं पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में बदमाश बाइक पर जाते दिखे हैं। हालांकि उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो