scriptPoilce Raid in OYO Hotel : OYO होटल में जिस्मफरोशी, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां | 22 couples found in objectionable condition from OYO Hotel in Meerut | Patrika News

Poilce Raid in OYO Hotel : OYO होटल में जिस्मफरोशी, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

locationमेरठPublished: Sep 29, 2022 09:05:04 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Poilce Raid in OYO Hotel कुछ दिन पूर्व बागपत में ओयो होटलों में छापेमारी में कई जोड़ों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। अब मेरठ के कंकरखेड़ा में पुलिस और एंटी हयूमन ट्रेफिकिग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने दो ओयो होटलों में छापा मारा। संयु्क्त टीम का नेतृत्व दौराला सीओ कर रहे थे। छापेमारी के दौरान होटल से करीब 20 जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा है। पकडे़ गए सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस ने एक होटल से तीन महिलाओं को पकड़ा है।

OYO होटल में चल रहा थी जिस्मफरोशी, आपत्तिजनक हालत में मिले 22 जोडे़

OYO होटल में चल रहा थी जिस्मफरोशी, आपत्तिजनक हालत में मिले 22 जोडे़

Poilce Raid in OYO Hotel हाईवे पर दो ओयो होटल पर बुधवार को दौराला पुलिस और एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट की टीम ने सीओ दौराला अभिषेक पटेल के नेतृत्व में छापा मारा। छापामारी के दौरान अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान होटल के कमरों में मौजूद जोड़ों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

होटल के कमरों से 20 जोड़ों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ा। शक के आधार पर पुलिस ने तीन महिलाओं को हिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस ने होटल के रजिस्टर की जांच की तो उसमें कमिया निकलकर आई। रजिस्टर भी कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस ने होटलों के सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी कब्जे में ली है। माना जा रहा है कि पुलिस ने होटलों में अवैध रूप से जिस्मफरोशी का धंधा चलने की जानकारी पर छापा मारा है। इसी के साथ पकड़ी गईं महिलाओं को धंधे में लिप्त बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

PFI ban update : PFI पर प्रतिबंध को लेकर मेरठ के मुस्लिमों ने कही बड़ी बात


पुलिस पकड़े गए जोड़ों व तीनों महिलाओं को थाने ले आई। पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है। पकड़े गए जोड़ों में छात्र-छात्राओं के होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने पकड़े गए सभी जोड़ों के परिजनों को फोन पर इसकी जानकारी देकर थाने बुलाया। कार्रवाई करने के बाद युवक और युवतियों को उनके परिजनों के सुपूर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो