scriptCorona Virus का झपट्टाः सिर्फ डेढ़ घंटे के भीतर संक्रमित बुजुर्ग की चली गई जान | 23rd death due to corona infection in Meerut | Patrika News

Corona Virus का झपट्टाः सिर्फ डेढ़ घंटे के भीतर संक्रमित बुजुर्ग की चली गई जान

locationमेरठPublished: May 26, 2020 01:47:12 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ में कोरोना संक्रमण से हुई 23वीं मौत
तीन नए केस के बाद कुल मरीज हुए 376
239 मरीज ठीक होकर भेजे जा चुके घर

 

meerut
मेरठ। कोरोना संक्रमित (Corona Infected) हैंडलूम और मिष्ठान व्यापारी की मात्र डेढ़ घंटे में मौत हो गई। कोरोना वायरस के डंक ने व्यापारी को ऐसा डसा कि चिकित्सकों को भी उपचार का मौका नहीं दिया। बताते हैं कि बुजुर्ग व्यापारी को चार-पांच दिन से बुखार था। किसी भी अनहोनी से बेखबर व्यापारी को सोमवार की सुबह करीब तीन बजे अचानक तबियत खराब होने पर न्यूटिमा अस्पताल में भर्ती कराया गया था यहां से एलएलआरएम मेडिकल कालेज (LLRM Medical College) में ले जाने की सलाह दी गई। मेडिकल कालेज में भर्ती के बाद करीब साढ़े चार बजे बुजुर्ग व्यापारी की मौत हो गई। पिछले 24 घंटे में जिले में तीन नए संक्रमित मिलने से संक्रमितों की संख्या 376 हो चुकी है।
यह भी पढ़ेंः Corona के खौफ के साथ बेबसी भी…चार लोग नहीं मिले तो शव को रिक्शे में लादकर ले गए कब्रिस्तान

सीएमओ (CMO Meerut) डा. राजकुमार के अनुसार नए मरीजों में 17 साल का किशोर जली कोठी का है जो 18 मई को खैरनगर निवासी मरीज के संपर्क में आया था। 31 साल का एक युवक और 22 साल की युवती खैरनगर क्षेत्र से हैं, जो 16 मई को कोरोना संक्रमित आशा कार्यकर्ता के संपर्क में आए थे। 18 साल का युवक अतराड़ा खरखौदा से है। बताया गया कि मेरठ में 376 में 233 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। 23 की मौत हो चुकी है। मेरठ जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण से मेरठ में 23वीं मौत हो गई। मिष्ठान और कपड़ा व्यापारी विपिन रस्तोगी (62) की मौत के बाद आई रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। सोमवार को विपिन रस्तोगी समेत तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। मेरठ में अब तक 376 संक्रमित मिल चुके हैं, जिनमें 23 की मौत हो चुकी है, 233 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंच चुके हैं।
यह भी पढ़ेंः Meerut: Corona जांच के नाम पर निजी लैब ने निगेटिव रिपोर्ट को बना दिया पॉजिटिव

सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि मंदिर के सामने जामा मस्जिद कोतवाली निवासी बुजुर्ग व्यापारी की सराफा बाजार में हैंडलूम और मिष्ठान की दुकान है। दो महीने से दुकान बंद है। ऐसे में वह किसके संपर्क में आए इसकी जांच कराई जा रही है। परिवार के लोगों के आग्रह पर कोरोना की जांच कराई गई। उनके बेटे और भतीजे समेत परिवार के आठ लोगों को क्वारंटीन कर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लिए हैं। बुजुर्ग व्यापारी के अलावा दो महिलाओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों लिसाड़ी गेट के बुनकर नगर की हैं। जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने जलीकोठी, पूर्वा फैयाज अली के मकान नंबर 299 को हॉटस्पॉट बनाया है। जय भीमनगर को भी सील कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो