scriptसड़क के किनारे खड़े होकर जाम छलकाना पड़ा महंगा, ढाई सौ लोग पहुंचे हवालात | 246 people arrested for drinking in the open | Patrika News

सड़क के किनारे खड़े होकर जाम छलकाना पड़ा महंगा, ढाई सौ लोग पहुंचे हवालात

locationमेरठPublished: Oct 19, 2020 10:36:24 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– पुलिस ने देर रात तक चलाया महानगर में शराबियों के खिलाफ अभियान- सार्वजनिक स्थल पर शराब पीते 246 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार- पुलिस ने 28 वाहन किए सीज

meerut.jpg
मेरठ. सार्वजनिक स्थानों पर सड़क के किनारे खड़े होकर और गाड़ियों में बैठकर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने रविवार रात बड़ा अभियान चलाया। देर रात तक सड़क किनारे जाम छलकाना लोगों का काफी महंगा साबित हुआ। पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए सीधे सलाखों के पीछे भेज दिया। गत रविवार से रात में सड़क के किनारे खड़े होकर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने जबरदस्त अभियान छेड़ दिया है। कई जगहों पर दबिश देकर सड़क किनारे शराब पी रहे 50 लोगों को हिरासत में ले लिया।
यह भी पढ़ें- बागपत के सांसद और पूर्व मुम्बई कमिश्नर ने किसानों काे पढ़ाया कृषि बिल का पाठ, देखें वीडियो

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने शाम के समय शराब की दुकानों के पास लगने वाले जमघट और सड़क किनारे खड़े होकर जाम टकराने वालों को पकड़ने के निर्देश दिए। इसको लेकर कई थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में दबिश दी। विभिन्न थानों की पुलिस ने 246 लोगों को शराब पीते पकड़ा और उनकी डॉक्टरी करायी। एसपी सिटी डाॅ. एएन सिंह ने बताया कि यह अभियान अब लगातार जारी रहेगा। रोज शाम को सभी थानाध्यक्ष शराब की दुकानों के पास व सड़क किनारे शराब पीने वालों को पकड़कर कार्रवाई करेंगे।
एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि एडीजी के आदेश पर जनपद मेरठ में सार्वजनिक स्थानों पर और गाड़ियों में बैठकर शराब पीने वालों के विरूद्व देर रात छापेमारी शुरू हुई। इसके लिए विशेष अभियान चलाया गया। जिस पर मेरठ पुलिस द्वारा कुल 227 व्यक्तियों को 34 पुलिस एक्ट में एवं 19 व्यक्ति 290 आईपीसी में गिरफ्तार किया। जिले में 246 व्यक्ति इस अभियान में गिरफ्तार किए गए तथा 28 वाहन सीज किए गए। उन्होंने बताया कि समय-समय पर इस प्रकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो