सऊदी अरब भेजा गया सामान दुबई पोर्ट पर हुआ गायब, यूपी के कारोबारियों में मचा हड़कंप

सऊदी अरब भेजा गया सामान दुबई पोर्ट पर हुआ गायब, यूपी के कारोबारियों में मचा हड़कंप

Virendra Kumar Sharma | Updated: 23 Aug 2019, 05:50:10 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

— दुबई पोर्ट से भारतीय बासमती चावल के 250 कंटेनर गायब
—दूतावास से की गई शिकायत

मेरठ. यूपी के मेरठ से बासमती के 250 कंटेनर सऊदी अरब भेजे गए थे। लेकिन वे दुबई पोर्ट से गायब हो गए। इनकी कीमत 32 से 36 करोड़ रुपये बताई जा रही है। कंटेनर गायब होने की सूचना मिलने के बाद निर्यातकों के हाथ पैर फूल गए है। दरअसल सालों की कमाई गंवाने का डर निर्यातकों है। मामले की जांच कराने की मांग मेरठ के कारोबारियों ने भारतीय दूतावास से की है।

बासमती चावल ईरान के बाद सऊदी अरब में पंसद किए जाते है। जिसके चलते भारत से बासमती चावल वहां निर्यात किए जाते है। मेरठ से सऊदी अरब के लिए 250 कंटेनर चावल निर्यात किए गए। लेकिन वे दुबई पोर्ट से गायब होने की सूचना निर्यातक को मिली। जिसकी वजह से उनकी परेशानी खड़ी हो गई। दरअसल इस मामले में अभी तक कोई सटीक जानकारी नहीं दे पा रहा है। ऑल इंडिया राइस एक्सपोर्ट एसोसिएशन की तरफ से मेरठ और हरियाण के पलवल में तहरीर दी गई है। साथ ही पूरे प्रकरण की जांच कराने की मांग करोबारियों ने भारतीय दूतावास से की है।

 

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned