script

Meerut: पांच साल के मासूम ने खोला अपनी मां की हत्‍या का राज- देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Aug 22, 2019 10:01:35 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में हुई थी महिला की हत्‍या
तब्बसुम का पति अकरम भी हुआ घायल
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

murder.jpg

murder

मेरठ। जनपद में पांच साल के मासूम द्वारा अपनी मां की हत्‍या का राज खोलने का मामला सामने आया है। राज खुलने के बाद पुलिस ने पत्‍नी की हत्‍या के आरोप में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पड़ोसी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
पति को अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

दरअसल, मेरठ के लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र की समर गार्डन कॉलोनी में मंगलवार रात को एक महिला तब्बसुम की हत्‍या कर दी गई। वारदात में तब्बसुम का पति अकरम भी घायल हुआ था। उसके गले पर भी चाकू के निशान थे। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वारदात का कारण अवैध संबंध बताया गया। पुलिस को सूचना दी गई कि एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इसके बाद व्‍यक्ति ने आत्महत्या का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

Love Jihad: मुस्लिम युवक ने इस तरह फंसाया युवती को और कई माह तक किया रेप

पड़ोसी के साथ थे अवैध संबंध

तब्बसुम के पिता हबीब ने उसकी बेटी की हत्या का शक पड़ोसी इमरान पर जताया था। आरोप था कि उसकी बेटी के इमरान से अवैध संबंध थे। उन्‍होंने अपनी बेटी से संबंध तोड़ लिया था। तफ्तीश में पुलिस के सामने दंपती के पांच साल के बेटे ने पूरी वारदात से पर्दा उठा दिया। आरोपी पति ने बताया कि उसको शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोसी इमरान के साथ अवैध संबंध है। मंगलवार रात को वह जब घर लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। कुछ समय बाद पत्नी पड़ोसी इमरान के घर से आई। इस पर दोनों में काफी विवाद हुआ। फिर उसने तबस्‍सुम की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी घायल कर लिया। एसपी सिटी एएन सिंह का कहना है क‍ि अकरम के गले पर चाकू के निशान हैं। बच्चों से पुलिस ने जानकारी की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो