scriptमासूम को किडनैप कर 50 लाख की मांगी फिरौती, पैसे ना मिलने पर कर दी हत्या | 6 year old child murdered after kidnapping ransom of 50 lakhs was demanded | Patrika News
मेरठ

मासूम को किडनैप कर 50 लाख की मांगी फिरौती, पैसे ना मिलने पर कर दी हत्या

मेरठ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम को पहले किडनैप किया फिर 50 लाख रूपए की मोती रकम की मांग की गई। फिरौती की रकम ना मिलने पर बच्चे को मौत के घात उतर दिया गया।

मेरठJun 09, 2024 / 05:29 pm

Prateek Pandey

Child Kidnapped in Meerut

Child Kidnapped in Meerut

Meerut News: 6 साल के मासूम को किडनैप कर हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्चा घर के बाहर से खेलते समय गायब हो गया था।

मेरठ में पचास लाख की फिरौती के लिए 6 साल के मासूम की हत्या कर दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत से मासूम बालक का शव बरामद कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक घर के बाहर से खेलते समय मासूम गायब हो गया था। पीड़ित परिवार ने पड़ोस की महिला पर बच्चे को गायब करने का शक जाहिर किया था। गिरफ्तार किए गए दंपति ने पुलिस पूछताछ में बच्चे के कत्ल की बात कबूल की है।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में रेप के आरोपी के घर तोड़फोड़, गांव वालों ने फांसी की सजा देने की मांग की, बच्ची के साथ किया गंदा काम

दरअसल मेरठ के थाना इंचौली के धनपुरा में घर के बाहर से 6 साल का बच्चा गायब हो गया था। परिवार के लोगों ने बच्चे को ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका। पीड़ित परिवार को अपने घर के दरवाजे पर एक लेटर मिला जिसमें बच्चे को छोड़ने के बदले 50 लाख रुपए की मांग की गई थी। परिवार ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिवार से डिटेल लेकर शक के आधार पर पड़ोस की एक महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया।

4 लोगों की हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार हुए पति-पत्नी ने जानकरी दी कि पीड़ित परिवार के किसी पहचान वाले ने ही बच्चे की हत्या करवाई है और उसका शव खेत में पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने खेत से बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी द्वारा बताए गए दो और लोगो के इस कांड शामिल होने पर पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Meerut / मासूम को किडनैप कर 50 लाख की मांगी फिरौती, पैसे ना मिलने पर कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो