scriptBig Breaking: 70 लाख के घोटाले की आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर, देखें वीडियो | 70 lakh scam accused Inspector Lakshmi Singh surrendered in court | Patrika News
मेरठ

Big Breaking: 70 लाख के घोटाले की आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर, देखें वीडियो

Highlights

मेरठ की एंटी करप्शन कोर्ट में किया सरेंडर
घोटालेबाज इंस्पेक्टर पर है 25 हजार का इनाम
अपने वकील के साथ सरेंडर करने पहुंची कोर्ट

मेरठNov 07, 2019 / 04:19 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। यूपी पुलिस की 25 हजार रुपये की इनामी और घोटालेबाज इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर करने पहुंची। बता दें कि लक्ष्मी सिंह ने एंटी करप्शन कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी दी थी। गुरुवार को मेरठ कचहरी पहुंचकर लक्ष्मी सिंह ने अपने वकील जगदीश पावटी के साथ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम विशेष न्यायालय संख्या एक में सरेंडर कर दिया। पिछले कई महीने से फरार चल रही लक्ष्मी सिंह को गाजियाबाद पुलिस लाख कोशिशों के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। 25 हजार की इनामी लक्ष्मी सिंह की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार ने स्पेशल फोर्स का भी गठन किया था, लेकिन उसके बाद भी लक्ष्मी सिंह गिरफ्तार नहीं हो पाई थी।
गुरुवार को लक्ष्मी सिंह के साथ आरोपी कांस्टेबल भी कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचे। बता दें कि इनामी लक्ष्मी सिंह पर 70 लाख के गबन का मामला चल रहा है। इनाम घोषित होने के बाद से लक्ष्मी सिंह पिछले काफी समय से इस प्रयास में थी उसको कोर्ट से जमानत मिल जाए, लेकिन जब उसको कोर्ट से राहत नहीं मिली तो सरेंडर करने पहुंची। इंस्पेक्टर लक्ष्मी पर गाजियााबद पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित हुआ है।
बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस का एक बड़ा घोटाला सामने आया है। गाजियाबाद में तैनात महिला इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान के खिलाफ गबन की एफआईआर दर्ज होने के बाद वे फरार हो गई। दरअसल, गाजियाबाद के लिंक रोड में तैनाती के दौरान एक केस में दो गिरफ्तार आरोपियों से करोड़ों रुपये बरामद हुए थे, लेकिन लक्ष्मी सिंह चौहान ने पुलिसवालों की मिलीभगत से लिखा-पढ़ी में रुपये की बरामदगी कम दिखाई थीं। महिला इंस्पेक्टर पर 70 लाख रुपये गबन का आरोप है।

Home / Meerut / Big Breaking: 70 लाख के घोटाले की आरोपी इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो