70 साल के कोरोना पीड़ित बुजुर्ग ने कोरोना वार्ड में मनाया बर्थडे, जमकर नाचे डॉक्टर

Highlights

कोविड—19 वार्ड में फिल्मी गानों की धुन पर थिरके बुजुर्ग

डाक्टर और अन्य मरीजों ने दी बधाई कटवाया केक

सिर पर बर्थडे कैप और हाथ में गुलाब का फूल लेकर दे रहे थे कोरोना को मात

By: Rahul Chauhan

Published: 19 Sep 2020, 03:20 PM IST

मेरठ। इस कोरोना काल में भी तरह—तरह के कारनामे सामने आ रहे हैं। किसी को कोरोना हो जाए तो आधा हौसला तो यह सुनते ही वह खो देता है। लेकिन अब मेरठ मे कोरोना को जीतने के लिए मरीजों के बीच एक अजीब तरह का उत्साह यहां के अस्पताल में बने कोविड—19 वार्ड में देखने को मिल रहा है। फिल्मी गानों पर डांस के अलावा धार्मिक प्रवचन और अन्य मनोरंजन के साधन को अपनाकर कोरोना पीडित इस जानलेवा महामारी को मात दे रहे हैं।

ऐसे ही एक 70 साल के बुजुर्ग जो कि कोरोना पीडित हैं। वे इन दिनों अपनी पत्नी के साथ एक प्राइवेट अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच उनका बर्थडे आया तो इस दिन को भी उन्होंने यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 70 साल के इस कोरोना पीड़ित बुजुर्ग ने अपने बर्थ डे पर बर्थडे ब्वाय बनकर जमकर फिल्मी गानों पर ठुमके लगाए। इतना ही नहीं बर्थडे टोपी पहनकर और हाथ में गुलाब लेकर खुद केा भी हैंपी बर्थ डे टू मी बोला।

कोरोना वार्ड में माहौल बिल्कुल किसी बर्थ डे पार्टी जैसा लग रहा था। गाने चल रहे थे और बुजुर्ग के साथ अन्य मरीज भी धुन पर थिरक रहे थे। इतना ही नहीं कुछ देर बाद बुजुर्ग ने अपने बर्थडे पर केक भी काटा और सभी की बधाइया भी स्वीकार की। कोविड—19 वार्ड में इस तरह की पार्टी करीब दो घंटे तक चलती रही। बाहर से फल और इम्युनिटी बुस्ट करने के लिए पोष्टक आहार इस पार्टी में खाने पीने का आहार बने।

बता दें कि इससे पहले भी कोरोना वार्ड में इस तरह की पार्टियां होती रही है। लेकिन किसी बुजुर्ग की यह पहली पार्टी थी। जिसने 70 साल की उम्र में अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन पर बुजुर्ग बहुत उत्साहित थे। उनकी पत्नी ने भी सभी लोगों का ध्न्यावाद दिया। चिकित्सकों और अस्पताल के अन्य लोगों ने भी बुजुर्ग को जन्म दिन की बधाइयां दी।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned