बर्थ-डे केक काटने के बाद चले लाठी-डंडे, बर्थडे ब्वाय के पेट में घुसी शराब की टूटी बोतल

  • लड़ाई में बदल गया जन्मदिन का जश्न
  • बोतल घुसने से कट गई पेट की कई नसें
  • बड़ौत से मेरठ आया था बर्थडे मनाने

By: shivmani tyagi

Published: 24 Jan 2021, 06:23 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) जन्मदिन की पार्टी में केक काटने के बाद जहां खुशियां मनाई जानी थी वहां दो गुट आपस में भिड़ गए। फिर क्या था केक कटने के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं मारपीट में टूटी शराब की बोतल एक युवक के पेट में घुस गई उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: 18 दिन लापता 18 माह के बच्चे का शव तालाब में मिला, परिवार में मचा हाहाकार

घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित दोपहिया रोड की है। जहां देर रात जन्मदिन की पार्टी में केक काटने के बाद शराब पीने के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया जिस युवक के पेट में शराब की बोतल घुसी है उसकी पेट की नस कट गई है। जनपद बागपत के कस्बा बड़ौत के गांव गुराना निवासी मनु पुत्र अनिल अपने दोस्तों संग रोहटा रोड की दोपहिया रोड पर एक जन्मदिन पार्टी में आया था। मनु ने बताया कि वह पार्टी में शामिल था जहां केक काटने के बाद शराब पीने के दौरान अज्ञात युवकों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। इसी बीच कुछ लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला किया ।

यह भी पढ़ें: खुलेआम सट्टा खिला रहा पुलिसकर्मी निलंंबित, विभागीय जांच के आदेश

मनु ने अपनी पेंट में शराब की बोतल लगा रखी थी। मारपीट के दौरान बोतल टूट गई और उसका कांच मनु के पेट में काफी गहराई तक घुस गया। जिससे उसकी पेट की कई नसें कट गई। हमलावर भाग गए। भीड़ जमा हो गई । पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को रीटा नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना कि घायल युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है उसकी हालत सामान्य है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned