scriptशादी के एक माह पहले युवक ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद किया सुसाइड | Patrika News
मेरठ

शादी के एक माह पहले युवक ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद किया सुसाइड

एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी प्रेमिका को उसके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद आत्महत्या कर लिया। जुलाई माह में युवक की शादी होनी थी। एक गांव में दो मौत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

मेरठJun 17, 2024 / 08:46 pm

Mahendra Tiwari

Meerut hindi news

मृतकों की फाइल फोटो

एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुस कर उसको किचन में बुलाया फिर गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद प्रेमी ने भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यूपी के मेरठ जिले अंतर्गत भावनपुर थाना क्षेत्र के पचगांव के अमर सिंहपुर गांव में मनीष पुत्र श्रीचंद और विधि पुत्री जय भगवान की गोली लगने से मौत हुई। जिससे गांव में कोहराम मच गया। आधी रात में ही गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। वहीं युवक के घर वालों ने ऑनर किलिंग का मामला बताया है। रविवार के देर रात विधि के गांव का रहने वाला मनीष प्रेमिका के घर में घुस गया। तब उसने विधि को किचन में बुला लिया। जहां मनीष ने विधि की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। गांव का रहने वाला मनीष मेडिकल स्टोर का संचालन करता था। उसके घर से कुछ दूर पर उसकी प्रेमिका का घर पड़ता है। बताया जाता है की विधि और मनीष का बीते 3 वर्षों से अफेयर चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि मनीष विधि से बहुत प्यार करता था। जबकि उसके घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी थी। 15 जुलाई को उसे दूल्हा बनकर बारात लेकर जाना था। देर रात में जब वह प्रेमिका के घर पहुंचा, तब मनीष ने विधि से साथ में भागने के लिए कहा होगा। वह किसी और लड़की से शादी नहीं करना चाहता था। लेकिन विधि ने भागने से इनकार कर दिया होगा। इसके बाद मनीष ने अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारी होगी।

बहन ने मनीष और विधि को किचन में देखा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतका की छोटी बहन दीपा ने बताया कि दोनों भाई छत पर सो रहे थे। मैं कमरे में सो रही थी। वही पापा बरामदे में सो रहे थे। पानी पीने के लिए रात के 1:30 बजे जगी थी। किचन पहुंची तो देखा कि रसोई में बहन विधि और मनीष मौजूद थे। मनीष ने बहन के कनपटी पर असलहा सटा रखा था। इस बारे में जब तक किसी को बता पाती उससे पहले ही मनीष ने बहन को गोली मार दी। तब मैंने शोर मचाना शुरू किया। जिससे पापा की नींद टूट गई। घरवाले दौड़ कर पहुंचे लेकिन मनीष के हाथ में गन थी। इसलिए सभी रुक गए। तभी मनीष ने अपनी कनपटी पर गोली मार ली। मृतक मनीष की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष मेडिकल स्टोर चलता था। रात में दवा लेने के बहाने विधि के घर वालों ने मनीष को बुलाया। इसके बाद दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

प्रेमिका के कनपटी से गोली आर पार

पुलिस ने बताया कि विधि की कनपटी से गोली सटकर मारी गई है। जो आर पार हो गई है। वही मनीष के दाहिने कनपटी पर गोली लगी है। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देहात कमलेश बहादुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी नवीन शुक्ला, थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल किया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किया।

Hindi News/ Meerut / शादी के एक माह पहले युवक ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद किया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो