scriptएक चींख ने बचा ली मासूम बच्ची की जान | A scream saved the life of an innocent girl | Patrika News

एक चींख ने बचा ली मासूम बच्ची की जान

locationमेरठPublished: Nov 24, 2020 06:08:55 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

तीन साल की बच्ची साथ दुष्कर्म का प्रयास
बच्ची के चींखने पर छोड़कर हुआ फरार
परिजनों ने थाने में दर्ज कराई नामजद रिपोर्ट

meerut.jpg

meerut

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( Meerut ) मासूम की एक चींख ने उसकी जिंदगी बचा ली वरना वह दरिंदगी का शिकार हो जाती। दरिंदगी भी ऐसी जिसे सोचकर भी रूह थर्रा उठे। तीन साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और युवक उसे कुरकुरे का पैकेट देकर अपने साथ गोद में उठाकर ले गया।
यह भी बढ़तें: चंदा वसूली मामले को लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के निशाने पर भीम आर्मी

इसके बाद उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की चेष्ठा की तो मासूम चींख उठी। मासूम के चींखते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देख दरिंदा बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। घटना बिजली बंबा चौकी क्षेत्र के कांशीराम आवासीय कालोनी की है। यहां की निवासी एक महिला ने पड़ोसी युवक पर तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाकर तहरीर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।
यह भी पढ़ें

थाने में प्रेमी ने काट ली गर्दन, मची अफरा-तफरी

बिजली बंबा चौकी क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि सोमवार को उसकी तीन वर्षीय बच्ची कॉलोनी में खेल रही थी, तभी पड़ोसी युवक उसे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने उसे देखा तो आरोपित बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से भी बातचीत की। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ने कुछ लोगों के माध्यम से पीडित बच्ची के परिजनों पर समझौते का दबाव बनाया है। लेकिन परिजनों ने बात करने से इंकार कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो