scriptकलयुगी बेटे ने अपने ही बाप को उतार दिया मौत के घाट, हैरान करने वाली है वजह | A Son murder his father in Meerut | Patrika News

कलयुगी बेटे ने अपने ही बाप को उतार दिया मौत के घाट, हैरान करने वाली है वजह

locationमेरठPublished: Nov 03, 2018 02:09:19 pm

Submitted by:

Iftekhar

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही है दबिश

Murder

कलयुगी बेटे ने अपने ही बाप को उतार दिया मौत के घाट, हेरान करने वाली है वजह

मेरठ. लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बेटे ने अपने बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। बात सिर्फ इतनी सी थी कि बाप ने बेटे को काम करने के लिए डांट दिया था। बताया जाता है कि बेटे के काम-धंधा न करने से नाराज अधेड़ बाप ने उसे डांटते हुए तमाचा जड़ दिया था। इसी तमाचे से तमतमाए बेटे ने अपने बाप का भेजा उड़ाकर फरार हो गया। वहीं, घटना पर पर्दा डालने के लिए आरोपी के परिजनों ने खून से सने घटनास्थल को धोने के साथ ही मृतक के कपड़े तक बदल डाले। लेकिन, जब पुलिस तक बात पहुंची तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कनाडा से करवा चौथ मनाने भारत पहुंची यह हाईप्रोफाइल महिला हुई पुलिस के हवाले

अहमदनगर गली नंबर चार निवासी कपड़ा व्यापारी हिजबुरहमान के छह बेटे हैं। इनमें से चार बेटे शहर से बाहर और दो बेटे उसके घर के निकट ही रहते हैं। बताया जाता है कि गुुरुवार की रात 60 वर्षीय हिजबुरहमान ने अपने पांचवे नंबर के बेटे साकिब को काम-धंधा करने की नसीहत करते हुए एक तमाचा जड़ दिया। इसके बाद अधेड़ पिता अपने घर में सो गया। इसी बीच शुक्रवार को साकिब ने कमरे में सो रहे अपने पिता हिजबुरहमान की कनपटी से तमंचा सटाकर उसे गोली मार दी। गोली लगते ही हिजबुलरइमान का भेजा निकलकर बाहर गिर गया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

बढ़ते प्रदूषण के बीच यूपी के इस शहर में 243 प्राइवेट वाहनों को किया गया सीज

उधर, गोली का धमाका सुनकर कमरे में पहुंचे परिजनों में हिजबुरहमान का खून से लथपथ शव देखते ही हड़कंप मच गया। मगर इसके बावजूद उन्होंने घटना पर पर्दा डालन् की केशिश शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे क्षेत्र के लोगों को कुछ बताने से इंकार करते हुए परिवार के लोगों ने घटनास्थल पर पड़े खून को धोकर साफ कर दिया। वहीं, मृतक के कपड़े भी बदल दिए, लेकिन पुलिस तक मामला पहुंचा तोे इंस्पेक्टर रघुराज सिंह फोर्स के साथ मौके पर आ धमके। इसके बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतक के चार पुत्रों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। इन लोोगं से सख्ती से पूछताछ करने पर इन्होंने सारा राज उगल दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो