कमरे में लटकी मिली युवती की लाश तो उडे़ होश

  • पिछले कई दिनों से बाहर नहीं निकली थी युवती
  • मोहल्लेवालों ने दरवाजा तोड़ देखा भीतर का हाल तो हो गए दंग

By: shivmani tyagi

Updated: 10 Jan 2021, 06:53 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. किराए के मकान में रह रही एक युवती जब पिछले कई दिनों से अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो मकान मालिक को शक हुआ। उसने आसपास के लोगों को एकत्र किया और कमरे का दरवाजा तोड़कर जब भीतर देखा तो सभी के होश उड़ गए। महिला की लाश कमरे में भीतर एक फंदे पर झूल रही थी।

यह भी पढ़ें: फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का फर्नीचर जलकर खाक

घटना थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर की है। जहां पर रविवार सुबह एक महिला का शव कमरे में संदिग्ध हालात में फंदे से लटका पाया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को फंदे से उतारकर पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक संगीत सोम का पुलिस को अल्टीमेटम, हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद ही होगी अंत्येष्टि

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शास्त्रीनगर सेक्टर दो में सत्तो देवी के मकान में रिया उर्फ रितु पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी। आसपास के लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिन से रिया अपने कमरे से बाहर नहीं निकली थी। रविवार को मकान मालिक द्वारा घटना की जानकारी जब स्थानीय लोगों को दी गई तो लोगों ने पुरानी मोहनपुरी निवासी रिया के पिता विजय को वहां पहुंचने के लिए कहा. जिसके बाद रिया के पिता विजय भी मौके पर पहुंच गए। आसपास के लोगों ने और रिया के परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पंखे से रिया की लाश लटकी देख उनके होश उड़ गए। घटना की जानकारी के बाद नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक परिजन शव को फंदे से उतार चुके थे। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें: सुनहरा मौका: 11 जनवरी से सस्ता सोना बेचेगी सरकार, जानिये Gold का भाव

रिया की बहन ज्योति और वर्षा के मुताबिक रिया ने लगभग 10 साल पहले एक युवक से लव मैरिज की थी जिसके बाद लगभग पांच साल पहले रिया और उसके पति के बीच तलाक हो गया था। रिया की पांच वर्षीय बच्ची भी है जो अपने पिता के साथ रहती है। परिजनों के मुताबिक रिया पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रही थी। पुलिस घटना को आत्म हत्या बता रही है। अभी परिजनों ने किसी प्रकार की कोई तहरीर थाना पुलिस को नहीं दी है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned