scriptप्यार में दीवानी हुई युवती जम्मू-कश्मीर से पहुंच गई मेरठ, पीछे-पीछे आ गई पुलिस | A young girl in love reached Meerut from Jammu and Kashmir | Patrika News

प्यार में दीवानी हुई युवती जम्मू-कश्मीर से पहुंच गई मेरठ, पीछे-पीछे आ गई पुलिस

locationमेरठPublished: Feb 22, 2021 09:42:14 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लड़की के परिजनों ने युवक पर लगाया अपहरण का आरोप
कश्मीर पुलिस ने युवती को मेरठ से किया बरामद

लखनऊ का लड़का और बाराबंकी की लड़की : इस मोड़ पर खत्म हुई Love Story

प्रेमी निकला प्रेमिका का हत्यारा, शादी का दबाव बनाने पर उतारा मौत के घाट

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. मेरठी युवक के प्यार में दीवानी हुई जम्मू-कश्मीर की युवती प्रेमी से मिलने के लिए मेरठ पहुंच गई। युवती जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली है। मेरठ के रहने वाले प्रेमी से मिलने के लिए युवती फ्लाइट से पहले दिल्ली पहुंची फिर वह वहां से टैक्सी लेकर मेरठ आ गई।
डिप्रेसन के शिकार युवक ने फांसी लगाकर जान दी

मेरठ पहुंचकर युवती ने अपने प्रेमी को फोन किया तो प्रेमी ने युवती को ढवाई नगर में ठहरा दिया। युवती के परिजनों ने अनंतनाग में गुमशुदगी दर्ज करा दी, जिसके बाद युवती के मोबाइल की लोकेशन मिलने पर उसके परिजन भी अनंतनाग पुलिस के साथ मेरठ पहुंचे और नौचंदी थाने में पूरी बात बताई। थाना नौचंदी पुलिस के साथ अनंतनाग की पुलिस ने ढवाईनगर में छापा मारा। जहां से युवती तो बरामद कर लिया लेकिन उसका प्रेमी फरार हो गया। परिजन युवती को लेकर अनंतनाग के लिए रवाना हो गए। नौचंदी पुलिस का कहना है कि युवती के परिजनों ने अनंतनाग में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।
नोएडा पुलिस की लुटेरे गिरोह के साथ मुठभेड़ पांच सदस्य गिरफ्तार

बताया जाता है कि कस्बा भावनपुर का रहने वाला आमिर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक साल पहले टेलरिंग का काम करने गया था। तभी उसकी दोस्ती अनंतनाग में रहने वाली युवती से हो गई। आमिर के घर लौटने के बाद भी युवती से मैसेज पर बातचीत होती रही। आरोप है कि आमिर के झांसे में आकर एक जनवरी को युवती जम्मू-कश्मीर से फ्लाइट में सवार होकर दिल्ली आ गई। उसके बाद दिल्ली से मेरठ के ढवाई नगर पहुंच गई। आमिर ने युवती को अपने घर के बजाय ढवाई नगर स्थित रिश्तेदारी में रखा। उधर, युवती के पिता ने अनंतनाग में युवती के अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। अनंतनाग से पुलिस की टीम मेरठ पहुंची और युवती को अपने साथ ले गई जबकि आरोपित आमिर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो