scriptयूपी: गांव आए युवक कत्ल, ढाई साल पहले दी थी धमकी गांव में घुसा ताे मार देंगे | A young man was killed in the village | Patrika News

यूपी: गांव आए युवक कत्ल, ढाई साल पहले दी थी धमकी गांव में घुसा ताे मार देंगे

locationमेरठPublished: Feb 22, 2021 10:36:12 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ढाई साल पहले किया था प्रेम विवाह
युवती के भाइयों पुर हत्या का आराेप
एक हत्यारोपी काे ग्रामीणाें ने पकड़ा

murder.jpg

युवक की फाइल फाेटाे

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. ”आज से तेरी उल्टी गिनती शुरू, गांव में घुसा तो जान से मार देंगे”। कुछ इसी अंदाज में ढाई साल पूर्व प्रेम विवाह करने वाले युवक को युवती के परिजनों ने धमकी दी थी। ढाई साल बाद आज वो धमकी युवती के परिजनों ने युवक का कत्ल कर पूरी कर दी। इस ऐलानिया कत्ल से गांव में हड़कंप मच गया।
पतंग को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, पथराव और मारपीट

घटना थाना किठौर क्षेत्र के गांव गेसूपुर की है। जहां पर प्रेम विवाह के ढाई साल बाद गांव आए युवक को उसकी ससुरालियों ने ऐलानिया कत्ल कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद भाग रहे हत्यारोपी को ग्रामीणों ने दबोच लिया, जबकि हत्या में शामिल अन्य की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी, पुतला फूंका

पुलिस के अनुसार श्रवण निवासी गेसुपुर ने करीब ढाई साल पहले गांव निवासी राधा से प्रेम विवाह किया था। बताया गया है उसी दौरान राधा के परिजनों ने श्रवण को गांव में घुसते ही जान से मारने की धमकी दी थी। शादी के बाद श्रवण अपनी पत्नी राधा के साथ हापुड़ के पिलखुवा में रह रहा था। उसके बाद से दोनों गांव नहीं आए थे, सोमवार को श्रवण अपने ममेरे भाई विकल के साथ अपने गांव में मकान की टूटी दीवार ठीक करवाने आया था। इसी बीच वह किसी काम से किराने की दुकान पर गया। बताया गया है कि जहां पर उसकी पत्नी राधा के भाइयों ने देख लिया और योजनाबद्ध तरीके से श्रवण को उसके घर के पास घेरकर धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
बहू को घर से निकालने पर बेटे ने रेत दिया मां का गला

हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार होने लगे। इसी बीच मौके पर मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी कोशिंद्र को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। उधर, लहूलुहान हालत में श्रवण को परीक्षितगढ़ सीएचसी लाया गया जहां पर गंभीर हालत देखते हुए उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया। मेडिकल लाए जाने पर डॉक्टरों ने श्रवण को मृत घोषित कर दिया। पति की हत्या की जानकारी होने पर राधा भी पिलखुवा से अपने गांव पहुंची और अपने भाइयों के खिलाफ पति की हत्या की तहरीर थाने में दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो