scriptA youth was sexual assault attacked on teacher of primary school | सिपाही पति की मौत के बाद दिल लगा बैठी शिक्षिका, आरोपी शादी का झांसा देकर लूटता रहा आबरू | Patrika News

सिपाही पति की मौत के बाद दिल लगा बैठी शिक्षिका, आरोपी शादी का झांसा देकर लूटता रहा आबरू

थाना प्रभारी अवनीश कुमार अग्रवाल ने बताया कि आरोपी गौरव चौधरी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, जानलेवा हमला और दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

मेरठ

Published: November 02, 2021 06:22:47 pm

मेरठ. जनपद में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षिका ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आरोपी तीन साल से शादी का झांसा देकर आबरू लूटता रहा। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
women_crime.jpg
यह भी पढ़ें

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दिवाली पर लॉन्च किया रेडी टू मूव घर और फ्लैट योजना, सस्ते में मिल रहा है बढ़िया घर

ये है पूरा मामला

बता दें कि जनपद के जागृति विहार निवासी एक शिक्षिका पल्लवपुरम फेज-टू में रहती है। वह वर्तमान में मुजफ्फरनगर के शाहपुर ब्लॉक क्षेत्र में एक प्राइमरी स्कूल में टीचर है। इसके साथ ही मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका के पति की वर्ष 2013 में मौत हो गई थी। उसकी मौत के बाद जागृति विहार स्थित उनके आवास पर अमरोहा निवासी गौरव चौधरी किराए के मकान पर रहता था।
इस बीच दोनों में बातचीत होने लगी और कुछ ही दिनों में दोनों काफी नजदीक आ गए। जिसके बाद युवक शिक्षिका के पल्लवपुरम स्थित मकान पर रहने लगा। जिसके बाद अब शिक्षिका ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गौरव तीन साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने उसे कई बार जान से मारने का भी प्रयास किया। साथ ही जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा।
विभिन्न धाराओं में मुदकमा दर्ज

जिसके चलते देर रात पीड़ित शिक्षिका ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी अवनीश कुमार अग्रवाल ने बताया कि आरोपी गौरव चौधरी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, जानलेवा हमला और दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

कोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरPM Modi आज राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं के साथ करेंगे बातचीत, एक लाख रुपए के साथ मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेटUP चुनाव में अब तक 6705 KG ड्रग्स, 5 लाख लीटर शराब पकड़ी गईCovid-19 Update: देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 3.33 लाख नए मामले, 525 मरीजों की गई जानभारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्रआनंद महिंद्रा की फर्स्ट च्वाइस, ट्विटर पर कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर कर खोला राजबीजेपी मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर लगाएं आरोप, क्या ये आरोप सही हैं?UP TET Exam 2021 : एसटीएफ ने तोड़ी साल्वर गैंग की कमर, मेरठ में तीन साल्वर गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.