मुरादनगर हादसे और बदायुं गैंगरेप को लेकर 'आप' ने बोला योगी सरकार पर हमला

Highlights

- आप कार्यकर्ताओं ने बदायुं कांड और श्मशान घाट कांड पर भेजा राज्यपाल को ज्ञापन
- ज्ञापन में आरोपियों को कठोर दंड दिए जाने की मांग
- कमिश्नरी पर आप पार्टी का जोरदार प्रदर्शन

By: lokesh verma

Published: 07 Jan 2021, 04:13 PM IST

मेरठ. आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान घाट हादसे और बदायुं में हुए गैंगरेप कांड के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए डीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ओपी संत के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं मेरठ प्रभारी नवाब सोनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपहरण, लूट, हत्या और बलात्कार जैसी जघन्य घटनाओं की बाढ़ आ गई है। प्रदेश सरकार से अपराध पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है।

यह भी पढ़ें- मुरादनगर श्मशान हादसा: सीएम योगी ने दिखाए सख्त तेवर, एसआईटी जांच के दिए निर्देश

जिला महासचिव अभिषेक द्विवेदी ने कहा योगीराज में बलात्कारियों की स्वयं सुरक्षा पुलिस कर रही है। इसलिए बलात्कारी निरंकुश हो गए हैं, 50 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गैंगरेप के बाद हत्या हो, इंचोली में महिला के साथ बलात्कार हो, नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार हो हर जगह हत्या, बलात्कार और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। अभिषेक द्विवेदी ने कहा कि सीएम योगी से दो सवाल पूछना चाहता हूं बिकरू कांड में पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिसकर्मी शहीद हुए तो पुलिस ने अपराधी का एनकाउंटर कर दिया। 25 लोगों की हत्या करने वाले ठेकेदार और इंजीनियर का कब एनकाउंटर करेगी यूपी पुलिस। दूसरा सवाल यह है ओडीएफ के माध्यम से बन रहे शौचालयों की क्या गारंटी कि ये भी भ्रष्टाचार से मुक्त हैं, क्योंकि खुले में शौच से मुक्त का अभियान आपका भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है।

इस अवसर पर जिला प्रभारी नवाब सोनी, प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक डॉ. गुरमिंदर सिंह, यूथ के प्रदेश सचिव दीपक चौधरी, मंडल अध्यक्ष सुशील पटेल, व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष देशवीर सिंह, एससी एसटी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष बृजेश प्रधान, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौहर रजा सिद्दीकी, उपाध्यक्ष रियाजुद्दीन खान, हस्तिनापुर विधानसभा अध्यक्ष अनमोल कुमार, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष त्रिलोक नाथ सिंह, सिवालखास विधानसभा प्रभारी तरीकत पवार, फारुख किदवई, दीपक राइन, अनुज शर्मा, अनुज जाटव, वीरेंद्र जाटव, सुमेर सिंह धार, क़ासिम चौधरी, बाबर, संजय जोशी, विजय गोयल आदि भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- बदायूं गैंगरेप: फिर बिफरीं प्रियंका गांधी, बोलीं- महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की नीयत में खाेट

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned