scriptरोड़ी मिक्सर ट्रक और बाइक में भयंकर टक्कर, वाहनों में भीषण आग | Accident between rmc truck and bike | Patrika News

रोड़ी मिक्सर ट्रक और बाइक में भयंकर टक्कर, वाहनों में भीषण आग

locationमेरठPublished: Sep 01, 2020 11:08:45 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-दोनों वाहनों में लगी भीषण आग, युवकों ने कूदकर बचाई जान
-परतापुर थाना क्षेत्र के बाईपास पर हुआ हादसा
-दोनों ओर लग गया काफी लंबा जाम

rahul-2.jpg
मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर रोड़ी मिक्सर ट्रक और बाइक की टक्कर में दोनों वाहन जलकर खाक हो गए। हादसा के दौरान बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई। जिससे उसमें भरा पेट्रोल बाहर निकल गया। इसके बाद पेट्रोल ने आग पकड़ ली। दोनों वाहनों में आग लगने से हड़कंप मच गया। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचती तब तक दोनों ही वाहन जलकर खाक हो गए। घटना के बाद बाईपास पर दोनों ओर काफी लंबा जाम लग गया।
दरअसल परतापुर थाना क्षेत्र के बाईपास पर लिसाड़ी गेट से शॉप्रिक्स मॉल की ओर आ रहे बाइक सवार आजाद और साहिल निवासी लिसाड़ी गेट की बाइक में सामने से आ रहे रोड़ी मिक्सर ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक की टंकी फट गई। टंकी फटने से उसमें भरा हुआ पेट्रोल ट्रक और बाइक के ऊपर गिर गया। जिससे ट्रक और बाइक में भीषण आग लग गई। जैसे—तैसे बाइक सवार दोनों युवकों ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई और ट्रक चालक मिक्सर मशीन को मौके पर छोड़कर भाग निकला।
वहीं आग की सूचना पर मौके पर इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री और सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी लगभग डेढ घंटे देरी से पहुंची। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों की वजह से दोनों वाहन जलकर खाक हो गए और बिजली बंबा बाइपास पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। वहीं डेढ़ घंटे बाद पहुंची पर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और मामले की जांच में जुट गई।

ट्रेंडिंग वीडियो