script10 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म के आरोपी 25 हजार के इनामी को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त | accused of 10 year old niece rape arrested during encounter | Patrika News

10 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म के आरोपी 25 हजार के इनामी को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

locationमेरठPublished: May 31, 2020 11:47:18 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ स्थित दिल्ली रोड पर टैक्सी स्टैंड के पास हुई मुठभेड़
– आरोपी ने 28 मई को किया था बच्ची से दुष्कर्म
– अस्पताल में उपचाराधीन है दुष्कर्म पीड़िता

encounter.jpg

Vikas Dubey Encounter

मेरठ. शहर में रिश्ताें का शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमें एक कलयुगी चाचा ने अपनी दस वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म किया है। बता दें कि यह घटना तीन दिन पुरानी है। पहले तो परिजन लोक-लाज के भय से छिपाते रहे। फिर थाना पुलिस को गुपचुप तरीके से इसकी जानकारी दी गई। बताया जा रिश्ते में चाचा लगने वाले 25 हजार के इनामी एक बदमाश ने अपनी 10 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया है। भतीजी को गंभीर हालात में छोड़कर आरोपी चाचा फरार हो गया। हालांकि मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, भतीजी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें- पुलिस मान रही थी प्यार में विफल युगल ने कर ली आत्महत्या, SSP ने जांच कराई तो निकला डबल मर्डर, हुआ चाैंकाने वाला खुलासा

आरोप है कि जली कोठी निवासी कासिफ ने अपने मौसेरे भाई की 10 साल की बेटी के साथ 28 मई को रेप किया था। बताया जा रहा है कि बच्ची गली में सामान लेने आई थी। उसी दौरान कासिफ उसे बहलाकर अपने घर ले गया। घर पर कोई नहीं था। जहां उसने बच्ची से रेप किया। इस मामले में देहली गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया और कासिफ की तलाश शुरू की गई। शनिवार को कासिफ की लोकेशन भैंसाली के आसपास मिली। यहीं पर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला, सीओ कैंट हरिमोहन सिंह, एसओ देहली गेट रवेंद्र पलावत और एसओ सदर विजय गुप्ता ने घेराबंदी कर ली। कासिफ ने घेराबंदी के दौरान पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और उसके पैर में गोली मार दी, जिसके बाद कासिफ वहीं पस्त हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने अपनी दस वर्षीय भतीजी के साथ रेप किया था और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी था। इलाज के बाद आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो