5 साल की मासूम संग दरिंदगी के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली

Highlights:

-दुष्कर्म के बाद चल रहा था फरार

-पुलिस कर रही थी सरगर्मी से तलाश

-पुलिस को देख जान से मारने की नीयत से किया था फायर

By: Rahul Chauhan

Published: 27 Nov 2020, 03:27 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पांच वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला दरिंदा शुक्रवार सुबह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस को देखकर आरोपी ने पहले भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने जब आरोपी को चारों ओर से घेर लिया तो उसने पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी अपने बचाव में गोलियां चलाईं। जिससे पुलिस की गोली आरोपी के पैर में लगी और वह घायल हो गया। घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: लव जिहाद कानून: सपा सांसद बोले- टॉर्चर से बचने के लिए हिन्दू लड़कियों को बहन मानें मुस्लिम लड़के

एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि एसओ थाना मेडिकल को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी अपने छोटे भाई सुखपाल उर्फ कलुआ निवासी कुटी के पास शास्त्रीनगर जा रहा है। उक्त सूचना पर एसओ मेडिकल मय टीम के साथ मौके पर पहुँचे तो आरोपी पुलिस को देखकर जागृति विहार एक्सटेंशन की ओर भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तारी हेतु घेराबन्दी होते देखकर आरोपी ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया। पुलिस द्वारा की फायरिंग में आरोपी गोली लगने से घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में समय सुबह सात बजे तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: खेत छोड़कर प्रदर्शन करने को मजबूर हैं किसान, जानें अन्नदाता के मन की बात

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी थाना मेडिकल क्षेत्र में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना में वांछित था। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, एक कारतूस खोखा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किये गये। घायल को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। थाना मेडिकल पुलिस द्वारा अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम राकेश पुत्र दीपचंद निवासी बडढा बाजिदपुर थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर है जो कि वर्तमान में एक ब्लाक शास्त्रीनगर में रह रहा था।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned