हापुड़ पहुंची नगमा को देखने उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

हापुड़ पहुंची नगमा को देखने उमड़ी प्रशंसकों की भीड़
nagma

sandeep tomar | Publish: Dec, 26 2016 09:00:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

नगमा नोटबंदी के विरोध में जन आक्रोश सभा में पहुंची थीं

हापुड़। उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही है। चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को कांग्रेस नेत्री और अदाकारा नगमा मोरारजी हापुड़ पहुंचीं। यहां उनको देखने के लिए उनके चाहने वालों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी। सभी नगमा से मिलने को आतुर थे और इसी प्रयास में थे कि नगमा के साथ एक सेल्फी हो जाए।

सेल्फी की होड़

नोटबंदी के विरोध में नगमा हापुड़ में कांग्रेस की जन आक्रोश सभा में शामिल होने आई थीं। यहां उन्होंने कांग्रेस के लिए जमकर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने यहां भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर यूपी का विकास कोई पार्टी कर सकती है तो कांग्रेस ही कर सकती है। इस दौरान नगमा को देखने वालों की भारी भीड़ सभा स्थल पर मौजूद रही। जब नगमा मंच पर आ रही थीं तो रास्ते में प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। सभी उनसे हाथ मिलना चाहते थे और उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे। इस दौरान नगमा को कुछ परेशानी भी हुई।

जन्मदिन की बधाई

बता दें कि 24 दिसंबर को नगमा का जन्मदिन भी था। उनके प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी। इसके साथ ही बता दें कि नगमा मेरठ और हापुड़ में पार्टी की तरफ से बेहद सक्रिय हैं। वह अकसर मेरठ और हापुड़ में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होती हैं।

बार-बार जा रहीं तमिलनाडु

हाल ही में कांग्रेस ने तमिलनाडु में बड़ी जिम्मेदारी दी है। इसके तहत वह लगातार तमिलनाडु का दौरा भी कर रही हैं। बता दें कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के देहांत के बाद वहां राजनीति अस्थिर हो चुकी है और सभी दल अपनी जुगत में लगे हैं।

फिल्मों में वापसी

जानकारों की मानें तो अब नगमा फिल्मों में भी कमबैक का प्रयास कर रही हैं। बता दें कि आज भी नगमा के चाहने वालों की तादात करोड़ों में है और वह नगमा को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। चर्चा है कि नगमा जल्द ही किसी फिल्म में नजर आ सकती है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned