scriptइस बाॅलीवुड अभिनेत्री के शहर में उसके पूर्व पति की कुंडली खंगालने में जुट गर्इ पुलिस, पीछे है बड़ी वजह | actress Chitrangada Singh ex husband jyoti randhawa arrest in up | Patrika News

इस बाॅलीवुड अभिनेत्री के शहर में उसके पूर्व पति की कुंडली खंगालने में जुट गर्इ पुलिस, पीछे है बड़ी वजह

locationमेरठPublished: Dec 27, 2018 05:48:37 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस अफसरों ने कहा- कोर्इ कनेक्शन मिला तो होगी कार्रवार्इ
 

meerut

इस बाॅलीवुड अभिनेत्री के शहर में उसके पूर्व पति की कुंडली खंगालने में जुट गर्इ पुलिस, पीछे है बड़ी वजह

मेरठ। यूपी के बहराइच के कतर्नियाघाट वन्य जीव विहार में अवैध रूप से शिकार करने वाले अंतर्राष्ट्रीय गोल्फर ज्योति रंधावा आैर उनके साथी सेना में कैप्टन रहे महेश विराजदार की गिरफ्तारी के बाद ज्योति के कर्इ कनेक्शनों पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसमें मेरठ से ज्योति रंधावा के कनेक्शन को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। ज्योति रंधावा की मेरठ में ससुराल रही है। साथ ही एक रिटायर्ड कर्नल के शिकारी पुत्र प्रशांत विश्नोर्इ की छह महीने पहले हुर्इ गिरफ्तारी को भी पुलिस रंधावा की गिरफ्तारी की जद को लेकर चल रही है।
यह भी पढ़ेंः एनआर्इए ने स्लीपिंग माॅड्यूल्स की तलाश में की छापेमारी तो इन गांवों में मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः एनआर्इए की छापेमारी में मौत का सामान घर में इनके भीतर छुपाकर रखा गया था, देखें वीडियो

meerut
meerut
अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति ज्योति

वाॅलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के माता-पिता मेरठ की डिफेंस कालोनी में रहते हैं। चित्रांगदा आैर ज्योति रंधावा के पिता सेना में अफसर थे, जबकि चित्रांगदा के बड़े भार्इ अंतर्राष्ट्रीय गोल्फर दिग्विजय सिंह गुड़गांव में रहते हैं। चित्रांगदा आैर ज्योति की शादी 2001 में हुर्इ थी आैर 2014 में दाेनों के बीच तलाक हो गया था।
यह भी पढ़ेंः पाक खुफिया एजेंसी की प्रदेश में हैं यहां गहरी जड़ें, इसलिए सुरक्षा एजेंसियों के रडार पर ये जनपद, देखें वीडियो

पुलिस खंगाल रही विश्नोर्इ से कनेक्शन

अंतर्राष्ट्रीय गोल्फर ज्योति रंधावा मेरठ में आते रहे हैं। कतर्नियाघाट वन्य जीव विहार में अवैध रूप से शिकार करने में गिरफ्तार ज्योति रंधावा का कनेक्शन यहां के गिरफ्तार राष्ट्रीय निशानेबाज प्रशांत विश्नोर्इ से जोड़कर देखा जा रहा हैै। प्रशांत विश्नोर्इ की सिविल लाइन स्थित कोठी से विदेशी कंपनियों के 40 हथियार, तेंदुए की खाल, सांभर आैर हिरण के सींग, वन्य जीवों के दांत, 117 किलो वन्य जीवों का मांस, एक करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुर्इ थी। पुलिस ने इसी साल प्रशांत को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवार्इ अड्डे से उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को आशंका है कि प्रशांत आैर ज्योति के बीच कोर्इ संबंध हो सकता है। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि अगर कोर्इ कनेक्शन है तो इसकी जांच की जाएगी आैर कार्रवार्इ होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो