अधिवक्ता ने मांगी भैंसा-बुग्गी से कचहरी आने-जाने की अनुमति

Highlights

- पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के कारण किया ट्वीट
- डीएम और एसएसपी को किया टवीट
- बोले- ऐसी महंगाई में बाइक और कार चलाना हुआ मुश्किल

By: lokesh verma

Published: 03 Mar 2021, 04:42 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. मेरठ में एक वकील ने डीएम और एसएसपी से भैंसा-बुग्गी या घोड़ा-गाड़ी से कचहरी आने की अनुमति मांगी है। ऐसा उन्होंने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के कारण किया है। वकील का नाम रामकुमार शर्मा है। रामकुमार शर्मा मेरठ बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री भी रह चुके हैं। डीएम को किए गए ट्वीट में रामकुमार शर्मा ने कहा कि 'लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं। महंगाई भी आम लोगों की कमर तोड़ रही है।

यह भी पढ़ें- दरोगा बोला- ऐसे भाजपा नेता बहुत देखें हैं और काट दिया चालान, जानें फिर क्या हुआ

बता दें कि अधिवक्ता समाज इस समय अपने साथी की आत्महत्या के दोषी भाजपा विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल पर है। ऐसे में उनकी आर्थिक स्थित पर बहुत असर पड़ रहा है। अधिवक्ता ही नहीं आम लोगों की स्थिति भी काफी खराब हो चुकी है। घर से बाहर निकलते ही टैक्स देना पड़ रहा है, जिसके कारण घर से वाहन भी नहीं निकाल सकते। इसलिए उन्हें भैंसा-बुग्गी या फिर घोड़े से आने-जाने की अनुमति प्रदान की जाए।

वकील रामकुमार शर्मा का कहना है कि आजकल बिना प्रशासन की अनुमति के भैंसा-बुग्गी पर नहीं चल सकते और घोड़े पर चलने के लिए भी प्रशासन की अनुमति जरूरी है। इसलिए उन्होंने जिलाधिकारी महोदय को टवीट कर इसकी अनुमति मांगी है। जिससे वे उपरोक्त साधनों से कचहरी आ-जा सकें।

यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद के बेटे ने खुद को साजिशन मरवाई थी गोली, साले ने खोला राज, सामने आई लव मैरिज के बाद की पूरी कहानी

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned