scriptसमझौता वार्ता कोर्ट के भीतर वकील की जमकर धुनाई, दिखा हैरान करने वाला मंजर | advocate beaten in court | Patrika News

समझौता वार्ता कोर्ट के भीतर वकील की जमकर धुनाई, दिखा हैरान करने वाला मंजर

locationमेरठPublished: Mar 16, 2021 03:05:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
— लड़के पक्ष ने वकील को मारपीटकर किया लहूलुहान
— तीन आरोपी पकड़ पुलिस ने भेजे जेल
— समझौता वार्ता के दौरान आपस में कहासुनी के बाद मारपीट

screenshot_from_2021-03-16_14-46-34_1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। समझौता वार्ता कोर्ट में सोमवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के वकील की जमकर धुनाई कर दी। जिसमें वकील को गंभीर चोटें आई हैं। वकील की धुनाई होने के बाद कचहरी परिसर में वकीलों में रोष फैल गया। वकीलों ने रोष प्रकट करते हुए कचहरी में वकीलों की सुरक्षा पर सवाल उठा दिए। वहीं पुलिस ने तत्पर कार्रवाई करते हुए मारपीट करने के आरेाप में एक पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

थूक लगाकर नान बनाने के आरोपी पर रासुका की तैयारी, डीएम और एसएसपी ने फाइल पर किए हस्ताक्षर

मेरठ बार एसोसिएशन के महासचिव सचिव चौधरी ने बताया कि आज कोर्ट संख्या 5 में पारिवारिक मामले को लेकर 406, 498 आदि में समझौते को लेकर मीडिएशन फाइल लगी थी। समझौता के लिए लड़की पक्ष की ओर से वकील अजय स्वामी थे। दूसरा पक्षा गाजियाबाद जिले के मोदीनगर तहसील का आलोक था। इसी दौरान जब समझौते की बात चलने लगी इसी दौरान लड़का आलोक, उसका जीजा राहुल और बहन राखी ने वकील अजय स्वामी पर हमला कर दिया। जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए।
यह भी देखें: होली के त्योहार पर जेल में कैदियों में सप्लाई के लिए मंगाई चरस बरामद

बताया जा रहा है कि पहले वकील और आरोपियों के बीच आपस में कहासुनी होने के बाद जमकर मारपीट हुई और उसी के उपरांत वकील पर हमला कर उनको घायल कर दिया। पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन आरोपी पकड़ लिए। इस पूरे मामले से वकीलों में जमकर रोष है। वकील के काफी चोटें आई हैं। उन्हें मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामला थाना सिविल लाइन पुलिस चौकी कचहरी परिसर का है। वहीं पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर की तैयारी की जा रही है।
https://youtu.be/6rmvk5Ajgc0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो