scriptशादी के तीन साल बाद पति ने भरी पंचायत में दे दिया तलाक, फिर भिड़ गए ससुराल और मायके वाले | After 3 years of marriage husband teen talaq in panchayat | Patrika News

शादी के तीन साल बाद पति ने भरी पंचायत में दे दिया तलाक, फिर भिड़ गए ससुराल और मायके वाले

locationमेरठPublished: Sep 18, 2019 05:05:37 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी क्षेत्र का मामला आया सामने
पति ने पत्नी को जान से मारने की धमकी दी
पीडि़ता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

 
 

meerut
मेरठ। मेरठ के लिसाड़ी गेट की महिला को पति ने भरी पंचायत में तलाक दे दिया और इसके बाद मारने की धमकी दी। इस पर ससुराल और मायके वाले आपस में भिड़ गए। इससे यहां अफरातफरी मच गई। महिला ने थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ेंः कभी मुलायम सिंह की खास रही इस एमएलसी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

लिसाड़ी गेट की रहने वाली महिला ने बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी दिल्ली ओखला निवासी युवक से हुई थी। उसका आरोप है कि शाद के बाद से ही पति और ससुराल पक्ष के लोग उससे दहेज लाने के लिए कहते थे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते थे। पिछले महीने पति ने उसे जान से मारने की कोशिश की और फिर घर से निकाल दिया। तब से वह अपने मायके रह रही है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उसके पति के साथ मायके पहुंचे।
यह भी पढ़ेंः Aadhaar Card: UIDAI ने नाम और जन्मतिथि के लिए बदले हैं नियम, जानिए अब कैसे हो सकता है बदलाव

यहां भरी पंचायत में पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। इस पर मायके पक्ष के लोगों ने पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन पति ने अपना निर्णय वापस लेने से मना कर दिया। जब बात नहीं बनी तो मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच भिड़ंत हो गई।इस पर मायके वालों ने पुलिस बुला ली। पीडि़ता की ओर से ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस इंस्पेक्टर नजीर अली का कहना है कि पीडि़ता ने तलाक की तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो