scriptयूपी के इस शहर में खुलेआम हुई 60 राउंड फायरिंग से मचा हड़कंमप | After a minor conflict neighbour fire 60 round in Baghpat | Patrika News

यूपी के इस शहर में खुलेआम हुई 60 राउंड फायरिंग से मचा हड़कंमप

locationमेरठPublished: Sep 17, 2018 05:24:02 pm

Submitted by:

Iftekhar

दहशत में आकर परिवार ने घर छोड़ा

Open firing

यूपी के इस शुहर में खुलेआम हुई 60 राउंड फायरिंग से मचा हड़कंमप

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का घिटोरा गांव बीती गोलियों तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। घटना के बाद से गांव में अब भी दहशत का माहौल बना हुआ है। इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस मामले के 24 घण्टे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर फायरिंग में इस्तेमाल किए गए गोलियों के 40 खोखे बरामद किए। जब मामला मीडिया की सुर्खियां बना तो पुलिस ने फायरिंग के आरोप में एक व्यक्ति को भी आनन-फनन में गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस कप्तान ने मामले में कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

शाहरुख, सलमान और सोनू एक साथ भेजे गए जेल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ये सारा मामला बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के घिटोरा गांव का है, यहां बीती रात सैकड़ों राउंड फायरिंग का मामला सामने आया। फायरिंग की तड़तड़ाहट से गांव थर्रा उठा। दहशत से गांव में सन्नाटा पसर गया है। आरोप है कि सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। 24 घंटे बाद सुबह सवेरे पुलिस ने घटना की जानकारी ली । मौके पर पहुंची पुलिस ने 40 राउंड से अधिक खोके पीड़ित के घर के पास से बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि जिला गाजियाबाद के खड़खड़ी गांव का हरेन्द्र गांव में रिश्तेदारी रखता है। उसका भाई अपने बीमार रिश्तेदार का हाल जानने के लिए आया था, लेकिन रास्ते में एक बाइक खड़ी देख कर उसको हटाने को कहा, जिसको लेकर वहां विवाद हो गया। सुबह के समय तो मामला शांत कर दिया गया, लेकिन रात के समय 3 गाड़ियों में सवार कई दर्जन लोग घिटोरा गांव पहुंचे और पीड़ित के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना से डरकर पीड़ित अपने परिवार सहित घर छोड़कर भाग गए है।

अंधेरी रात में तीन लोग कर रहे थे ये काम, जब पड़ी पड़ोसी की निगाह तो कर दिया ऐसा हाल

इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। गांव में इतना बड़ा हंगामा हो गया लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। आलम यह है कि 24 घंटे बाद भी पुलिस मामले को दर्ज नहीं कर सकी है। मीडिया में खबर आने के बाद जागे प्रशासन ने घटना के 24 घण्टे बाद आरोपी पक्ष के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपी कुख्यात बदमाश अब भी फरार है। पुलिस मामले में जांच की बात जरूर कह रही है, लेकिन 24 घंटे के बाद भी मामला दर्ज न होना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है। वहीं, ग्रामीणों ने का कहना है कि गांव में तनाव है दोनों ही पक्ष दबंग तरह के आदमी हैं। गांव में कभी भी कोई घटना हो सकती है, लेकिन पुलिस ने एहतियातन भी किसी को यहां तैनात करने उचित नहीं समझा। इसके कारण गांव में दहशत का माहौल है। मामले को लेकर एसपी बागपत का कहना है कि तहरीर मिली है। मामला दर्जकर आगे की कर्रवाई की जाएगी। एक पक्ष ने थाने पर तहरीर देकर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो