मायके वालों ने दामाद और बेटी पर फेंका तेजाब, ये बड़ी वजह आयी सामने, देखें वीडियो

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 21 Jun 2019, 10:27:11 AM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खास बातें

  • पहली पत्नी के विवाद के कारण ससुरालियों पर लगाया आरोप
  • कार से आए आरोपियों ने बीच सड़क पर रोककर घटना को दिया अंजाम
  • पुलिस ने जांच शुरू की, कुछ लोगों को जांच के लिए पकड़ा

मेरठ। तेजाब बेचने पर वैसे तो प्रतिबंध लगा हुआ है, लेकिन यह प्रतिबंध कागजों पर ही चल रहा है। मेरठ में एक दंपती पर उसके ससुरालियों ने तेजाब से हमला कर उनको बुरी तरह से झुलसा दिया। जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गया। जिस दौरान उसके ऊपर हमला हुआ उसकी पत्नी भी साथ थी। तेजाब से झुलसा युवक काफी देर तक सड़क पर भागता रहा। राहगीरों ने उसके कपड़ों से निकलती आग को बुझाया। इसके बाद तेजाब से झुलसे पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर युवक करीब 20 प्रतिशत झुलसा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाएगी योगी सरकार की ये टीम, अफसरों में मची खलबली, देखें वीडियो

पत्नी का चेकअप कराने गया था

युवक रहीस ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ हीरालाल डायग्नोस्टिक सेंटर पर अपनी पत्नी का अल्ट्रासांउड कराने गया था। उसकी पत्नी गर्भवती है। उसकी पत्नी ने कुछ खाया नहीं था। अल्ट्रासांउड कराने के बाद वह अपनी पत्नी को लेकर शॉप्रिक्स मॉल लेकर गया। दोनों ने वहां पर खाना खाया। इसके बाद दोनों अपने गांव फफूंडा के लिए चल दिए। जैसे ही वे अपने गांव की सड़क पर पहुंचे, पीछे से एक कार आई जिसमें कई लोग बैैठे थे। उन लोगों ने अपना मुंह बांधा हुआ था। उसने अपनी बाइक साइड में कर ली, लेकिन कार चालक ने उनको रोक लिया। इस दौरान कार से कुछ लोग निकले और उन्होंने बोतल से उनके ऊपर कुछ डालना शुरू कर दिया। बोतल से निकले तरल पदार्थ से वह और उसकी पत्नी दोनों बुरी तरह से झुलस गए। इससे बचने के लिए दोनों सड़क पर भागने लगे। उनका शरीर और कपड़े जल गए और वे चीख रहे थे। ग्रामीणों ने आकर उनकी मदद की। तब तक वे बुरी तरह से झुलस चुके थे। युवक ने बताया कि उसकी पहली पत्नी के परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः 'रसगुल्ले' ने शादी में करा दिया बवाल, दूल्हे ने दुल्हन को ले जाने से कर दिया इनकार

पहली पत्नी के परिजनों पर अारोप

उसने बताया कि उसकी पहली पत्नी का भाई साबू, निजामू और पत्नी की बहन शहजान ने उसके ऊपर हमला किया। युवक ने बताया कि उसने दूसरी शादी कर ली है, लेकिन उसकी पहली पत्नी के परिजनों ने धमकी दे रखी है कि वे उसे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। युवक अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है। एसपी सिटी ने बताया कि जुर्रानपुर फाटक के पास कुछ लोगों ने दंपती पर तेजाब से हमला किया है। मामला घरेलू विवाद का है। कुछ लोगों को पकड़ा है। जांच की जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned